X close
X close
Indibet

Vijay Hazare Trophy के लिए मुंबई ने संभावित खिलाड़ियों की लिस्ट की जारी,अर्जुन तेंदुलकर समेत टीम इंडिया के कई स्टार शामिल

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
February 01, 2021 • 12:28 PM View: 1530

मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन ने विजय हजारे ट्रॉफी (Vijay Hazare Trophy) के लिए 104 संभावित खिलाड़ियों की लिस्ट जारी की है। जिसमें भारतीय ओपनर पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) औऱ बाएं हाथ के तेज गेंदबाज अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) को भी शामिल किया गया है।

पृथ्वी और अर्जुन के अलावा भारतीय बल्लेबाज श्रेयस अय्यर , ऑलराउंडर शिवम दुबे, सूर्यकुमार यादव, आदित्य तारे, सिद्देश लाड और युवा ओपनर यशस्वी जयसवाल, सरफराज खान और अरमान जाफर इन 104 खिलाड़ियों में शामिल हैं।

Trending


भारत के महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन ने हाल ही में सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में मुंबई के लिए खेलते हुए टी-20 डेब्यू किया था। हरियाणा के खिलाफ हुए इस मैच में अर्जुन ने 1 विकेट हासिल किया था।

पृथ्वी खराब फॉर्म से गुजर रहे हैं, ऑस्ट्रेलिया दौरे पर एडिलेड टेस्ट मैच में फ्लॉप होने के बाद उन्हें टीम मैनेजमेंट बाहर का रास्ता दिखा दिया था। इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के पहले दो मैच के लिए चुनी गई भारतीय टीम में पृथ्वी को शामिल नहीं किया गया है। 

बता दें कि इस बार बीसीसीआई ने फर्स्ट क्लास टूर्नामेंट रणजी ट्रॉफी का आयोजन ना करने का फैसला किया है। 87 साल के इतिहास में पहली बार ऐसा हुआ है जब रणजी ट्रॉफी नहीं खेली जाएगी। इसकी जगह विजय हजारे ट्रॉफी का आयोजन किया जा रहा है।   


 
LivePools