X close
X close
Indibet

'मैं किसी से नहीं डरता लेकिन विराट भैय्या के गुस्से से डर लगता है'- ऋषभ पंत

भारतीय विकेटकीपर ऋषभ पंत ने खुलासा किया है कि उन्हें किसी से डर नहीं लगता लेकिन विराट कोहली के गुस्से वो काफी डरते हैं।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav August 26, 2022 • 14:47 PM

विराट कोहली बेशक इस समय खराब फॉर्म से गुजर रहे हैं लेकिन इसके बावजूद उनकी लोकप्रियता में कोई कमी नहीं आई है। आए दिन उनको लेकर चर्चा होती रहती है। विराट को लेकर भारतीय स्टार विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत ने ऐसा बयान दिया है जिसके चलते सोशल मीडिया पर एक बार फिर से हलचल तेज़ हो गई है।  

पंत ने भारत के लिए 2018 के इंग्लैंड दौरे के दौरान अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में पदार्पण किया और तब से लेकर अब तक उनकी विराट कोहली से जुगलबंदी फैंस को पसंद आई है। मैदान पर इन दोनों को कई बार मस्ती करते हुए भी देखा गया है लेकिन पंत ने हाल ही में एक बयान में कहा है कि वो किसी से नहीं डरते हैं, लेकिन विराट कोहली का गुस्सा उन्हें डराता है।

Trending


पंत ने दिल्ली कैपिटल्स के ट्विटर हैंडल पर शेयर किए गए एक वीडियो में कहा, "मैं किसी से नहीं डरता, लेकिन विराट भैय्या के गुस्से से डर लगता है।" हालांकि, इसके साथ ही पंत ने ये भी कहा कि कोहली को गुस्सा तभी आता है जब किसी खिलाड़ी ने कुछ गलत किया हो, जिसका मतलब है कि ये फिर से वही गलती करने से बचने का एक तरीका बन जाता है।

Also Read: Asia Cup 2022 Scorecard

पंत ने कहा, 'अगर आप सब कुछ सही कर रहे हैं तो वो (कोहली) नाराज क्यों होंगे? लेकिन अगर आप कोई गलती करते हैं और कोई आपसे नाराज हो जाता है तो ये अच्छा है क्योंकि आप केवल अपनी गलतियों से सीखते हैं।' आपको बता दें कि अपने डेब्यू के बाद से ही पंत ने इंटरनेशनल क्रिकेट में पीछे मुड़कर नहीं देखा है और वो अब टीम इंडिया के एक मज़बूत खिलाड़ी बन गए हैं। अगर टेस्ट क्रिकेट में पंत के रिकॉर्ड की बात करें तो 31 मैचों में 43.62 की औसत से पंत 2123 रन बना चुके हैं। इस दौरान उनके बल्ले से पांच शतक भी देखने को मिले हैं।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now