ऑस्ट्रेलियाई टीम की उपकप्तानी को लेकर जोश हेजलवुड ने दे दिया ऐसा बयान
X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

ऑस्ट्रेलियाई टीम की उपकप्तानी को लेकर जोश हेजलवुड ने दे दिया ऐसा बयान

by Vishal Bhagat May 12, 2018 • 20:51 PM

12 मई। आस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड का मानना है कि कई गेंदबाज राष्ट्रीय टीम की उप-कप्तानी के लिए तैयार हैं। आस्ट्रेलिया ने हाल ही में टिम पेन को टेस्ट टीम का कप्तान नियुक्त किया है, लेकिन टीम के उप-कप्तान को लेकर फैसला अभी तक नहीं हुआ है।

स्कोरकार्ड

क्रिकेटर दिनेश कार्तिक की वाइफ दीपिका हैं बहुत खूबसूरत, देखें PICS 

हेजलवुड का कहना है कि कई गेंदबाज ऐसे हैं जिन्होंने टीमे में अपनी जगह पक्की कर ली है और वो इस जिम्मेदारी के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। 

क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू ने हेजलवुड के हवाले से लिखा है, "टीम का गेंदबाजी आक्रमण काफी अच्छा है और हम सभी ने टीम में अपनी जगह पक्की कर ली है।" हेजलवुड ने साथ ही कहा है कि वह उप-कप्तानी के लिए तैयार हैं। उन्होंने कहा, "मेरा मानना है कि कप्तानी मेरे में नैसíगक है। बीते कुछ वर्षो में टीम काफी अलग बन गई है मैं अपने करियर में काफी जल्दी एक लीडर भी बन गया हूं।"

इस तेज गेंदबाज ने कहा, "अगर उप-कप्तानी जिम्मे आती है तो इससे ज्यादा कुछ बदलने वाला नहीं हैं और हम एक गेंदबाजी ईकाई के तौर पर जैसे हैं वैसे ही रहेंगे। हम इसके लिए तैयार हैं। देखते हैं कि क्या होता है।"

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ केपटाउन में खेले गए तीसरे टेस्ट मैच में हुए बाल टेम्परिंग विवाद के बाद क्रिकेट आस्ट्रेलिया (सीए) ने कप्तान स्टीवन स्मिथ और उप-कप्तान डेविड वार्नर पर एक-एक साल का प्रतिबंध लगा दिया था।