X close
X close
Indibet

VIDEO : ब्रैथवेट पर पड़ी किस्मत की मार, पहली बॉल पर हुए आउट और चोरी हो गई कार

Carlos Brathwaite got out on golden duck and his car got stolen also : वेस्टइंडीज को वर्ल्ड कप जितवाने वाले ऑलराउंडर कार्लोस ब्रैथवेट की किस्मत फिलहाल उनसे रूठी हुई नज़र आ रही है।

By Shubham Yadav April 18, 2022 • 16:00 PM View: 1263

वेस्टइंडीज के धाकड़ ऑलराउंडर कार्लोस ब्रैथवेट एक बार फिर से सुर्खियों में आ गए हैं लेकिन इस बार वो जिस वजह से सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं वो वजह उनके फैंस के लिए अच्छी नहीं है। दरअसल, 33 वर्षीय कैरेबियाई ऑलराउंडर ने बर्मिंघम डिस्ट्रिक्ट प्रीमियर लीग में अपना डेब्यू किया लेकिन उनका ये डेब्यू किसी बुरे सपने से कम नहीं रहा।

वेस्टइंडीज को लगातार चार छक्के लगाकर टी-20 वर्ल्ड कप जितवाने वाले कार्लोस ब्रैथवेट इस डेब्यू मैच में पहली ही बॉल पर गोल्डन डक पर आउट हो गए। इसके साथ ही वो गेंदबाज़ी में भी विकेट लेने में असफल रहे। इतना गम कम था कि इस मैच के दौरान उनकी कार भी चोरी हो गई और इस बुरी खबर की जानकारी खुद ब्रैथवेट ने ट्वीट करके दी है।

Trending


कार्लोस ब्रैथवेट ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करके बताया, 'कल क्या दिन था। छह महीने की चोट के बाद पहली बार किसी मैच में गेंदबाजी की। बड़ा शॉट खेलने के चक्कर में पहली गेंद पर आउट हो गया और ऊपर से मेरी कार भी चोरी हो गई। लेकिन क्या आप जानते हैं, आज सुबह उठा, सूरज चमक रहा है और धन्यवाद दे रहा हूं।'

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

आपको बता दें कि ब्रैथवेट कभी फॉर्म तो कभी इंजरी की वजह से परेशान रहे हैैं और यही कारण है कि वो वेस्टइंडीज की टीम से भी अंदर-बाहर चल रहे हैं। लंबे-लंबे छक्के लगाने वाले कार्लोस ब्रैथवेट ने वेस्टइंडीज के लिए 3 टेस्ट, 44 वनडे और 41 टी-20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं। बारबाडोस में जन्में ब्रैथवेट 2011 में अपने इंटरनेशनल करियर का आगाज किया था।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now