X close
X close
Indibet

VIDEO : 'एक नहीं दो-दो करिश्माई कैच', शनाका ने अपनी फील्डिंग से किया फैंस का मनोरंजन

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
July 30, 2021 • 15:34 PM View: 624

वानिंदु हसरंगा (4/9) की शानदार गेंदबाजी के दम पर श्रीलंका ने यहां आर प्रेमदासा स्टेडियम में खेले जा रहे तीसरे और सीरीज के आखिरी टी20 मुकाबले में भारतीय टीम को 81 रनों पर ही रोक दिया। इस मैच में श्रीलंका के गेंदबाज़ों के साथ-साथ फील्डर्स भी धमाल मचाते हुए नजर आए। 

भारतीय पारी के दौरान श्रीलंका के कप्तान दसुन शनाका गेंदबाज़ी के साथ-साथ फील्डिंग में भी छाए रहे। उन्होंने दो ऐसे कैच पकड़े जो शायद इस सीरीज के सबसे शानदार कैच थे। पहला कैच उन्होंने नितिश राणा का पकड़ा जो उनकी अपनी ही गेंद पर था और इस कैच को उन्होंने सुपरमैन बनकर पकड़ा जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

Trending


इसके बाद दूसरा कैच उन्होंने वानिंदु हसरंगा की गेंद पर भुवनेश्वर कुमार का पकड़ा जो शानदार लय में बल्लेबाज़ी कर रहे थे। ये कैच उन्होंने कवर्स में खड़े होते हुए एक हाथ से पकड़ा। 2 कैच पकड़ने के साथ-साथ उन्होंने 2 विकेट भी लिए, ऐसे में इस मैच का हीरो श्रीलंकाई कप्तान को कहना गलत नहीं होगा।

आपको बता दें कि भारत ने इस मुकाबले में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। लेकिन उसका कोई बल्लेबाज कमाल नहीं दिखा सका और टीम 20 ओवर में आठ विकेट पर 81 रन ही बना सकी। टीम इंडिया की तरफ से कुलदीप यादव ने 28 गेंदों पर सर्वाधिक 23 रन बनाए।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo