X close
X close
Indibet

IPL 2020: दिनेश कार्तिक ने छोड़ी कोलकाता नाइट राइडर्स की कप्तानी, इयोन मोर्गन बनाए गए नए कप्तान

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
October 16, 2020 • 14:24 PM View: 2889

मुंबई इंडियंस के खिलाफ शुक्रवार (16 अक्टूबर) को होने वाले मैच से पहले कोलकाता नाइट राडर्स के फैंस के लिए चौंकाने वाली खबर आई है। आईपीएल 2020 के बीच में दिनेश कार्तिक ने कोलकाता की कप्तानी से इस्तीफा दे दिया है।  

कार्तिक की जगह इयोन मोर्गन को कोलकाता नाइट राइडर्स का नया कप्तान बनाया गया है। कोलकाता ने शुक्रवार को एक प्रैस रीलिज जारी कर इसकी जानकारी दी। 

Trending


कार्तिक ने केकेआर के मैनेजमेंट को जानकारी दी है कि अपनी बल्लेबाजी पर ध्यान देने और टीम की बेहतरी के लिए वह कप्तान इयोन मोर्गन को सौंप रहे हैं।

केकआर के सीईओ वैंकी मैसूर ने कहा, “ दिनेश कार्तिक जैसे लीडर का होना हमारे लिए सौभाग्य की बात है, जिन्होंने हमेशा टीम को सबसे पहले रखा है। जो फैसला उन्होंने लिया है उसे लेने के लिए काफी हिम्मत की जरूरत होती है। हम सब उनके इस फैसले से हैरान हैं, हम उनकी इच्छओँ का सम्मान करते हैं। हम सौभाग्यशाली हैं कि अपनी कप्तानी में इंग्लैंड को 2019 वर्ल्ड कप जिताने वाले,जो टीम के उप-कप्तान थे इयोन मोर्गन टीम कमान संभालने को तैयार हैं। दोनों ने अब तक इस टूर्नामेंट में साथ मिलकर शानदार काम किया है और अब मोर्गन कप्तानी संभालेंगे।”

मैसूर ने ढाई साल तक केकेआर की कमान संभालने के लिए दिनेश कार्तिक को सभी की तरफ से धन्यवाद किया है और मोर्गन को शुभकामनाएंस दी हैं। 

बता दें कि कोलकाता ने इस जीतन में अब तक खेले गए सात मैचों में से चार में जीत हासिल की है और तीन में उसे हार का सामना करना पड़ा है। पॉइंट्स टेबल में टीम चौथे नंबर पर है।
 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now