X close
X close
Indibet

टी-20 वर्ल्ड कप 2022 के लिए इंग्लैंड ने किया टीम का ऐलान, जेसन रॉय को नहीं मिली जगह

इंग्लैंड ने आगामी टी-20 वर्ल्ड कप के लिए अपनी टीम का ऐलान कर दिया है। इस टीम की कप्तान जोस बटलर करते हुए नजर आएंगे जबकि जेसन रॉय को टीम से बाहर रखा गया है।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav September 02, 2022 • 15:28 PM

ऑस्ट्रेलिया में होने वाले आगामी टी20 वर्ल्ड कप के लिए इंग्लैंड ने अपनी टीम की घोषणा कर दी है। इस 15 सदस्यीय टीम का नेतृत्व जोस बटलर करेंगे, जबकि खराब फॉर्म से जूझ रहे सलामी बल्लेबाज जेसन रॉय को टीम से बाहर कर दिया है। ऑस्ट्रेलिया के बाद इंग्लैंड अपनी विश्व कप टीम की घोषणा करने वाली दूसरी टीम है।

इंग्लैंड की टीम पिछले साल संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में खेले गए टी20 विश्व कप के सेमीफाइनल में पहुंचा था जहां उन्हें न्यूजीलैंड से हार का सामना करना पड़ा था। इंग्लैंड ने आखिरी बार 2010 में टी20 विश्व कप जीता था। इसके अलावा इंग्लिश टीम ने 2016 में फाइनल में भी जगह बनाई थी जहां उसे मैच के आखिरी ओवर में हार का सामना करना पड़ा था। ये वही मैच था जहां कार्लोस ब्रैथवेट ने बेन स्टोक्स के आखिरी ओवर में लगातार चार छक्के लगाकर मैच खत्म किया था और वेस्टइंडीज को चैंपियन बनाया था।

Trending


ऐसे में इंग्लैंड की टीम इस बार एक बार फिर आईसीसी की ट्रॉफी जीतने के इरादे से उतरेगी। इस बार उनकी टीम और भी मज़बूत नजर आ रही है। ऐसे में येे देखना दिलचस्प होगा कि क्या जोस बटलर अपनी टीम को टी-20 चैंपियन बना पाते हैं या नहीं। 

टी-20 वर्ल्ड कप 2022 के लिए इंग्लैंड की टीम
जोस बटलर (कप्तान) मोईन अली (उप कप्तान) जोनी बेयरस्टो, हैरी ब्रुक, सैम कुरेन, क्रिस जॉर्डन, लियाम लिविंगस्टोन, डेविड मलान, आदिल राशिद, फिल साल्ट, बेन स्टोक्स, रीस टॉपली, डेविड विली, क्रिस वोक्स, मार्क वुड।

Also Read: Asia Cup 2022 Scorecard

रिजर्व खिलाड़ी
लियाम डॉसन, रिचर्ड ग्लीसन, टाइमल मिल्स।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now