X close
X close
Indibet

ENG vs IND: रोहित शर्मा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में किया पत्रकार को सलाम, VIDEO वायरल

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
August 13, 2021 • 12:52 PM View: 1060

England vs India: भारत और इंग्लैंड के बीच दूसरे टेस्ट मैच के पहले दिन के अंत में एक रिपोर्टर ने रोहित शर्मा से एक सवाल पूछा, जिसपर 'हिटमैन' का जवाब वायरल हो रहा है। रिपोर्टर ने रोहित शर्मा से कहा, 'अगर भारतीय टीम दूसरे टेस्ट मैच में इंग्लैंड को हराने में कामयाब हो जाती है, तो यह पूरे भारत के लिए स्वतंत्रता दिवस मनाने का एक और शानदार कारण होगा, जो 15 अगस्त 2021 को पड़ता है।'

रिपोर्टर द्वारा अपनी बात खत्म करने पर रोहित शर्मा मजेदार अंदाज में सैल्यूट करते हैं और कहते हैं, ' सैल्यूट सर क्या बोला है आपने। अगर यह हुआ तो बहुत बढ़िया हो जाएगा हमारे लिए।' ऐसा पहली बार नहीं है कि रोहित शर्मा ने अपने अंदाज से फैंस का दिल जीता है। हिटमैन को अक्सर फैंस को मैदान पर और मैदान के बाहर एंटरटेन करते हुए देखा जा चुका है।

Trending


वहीं अगर मैच की बात करें तो रोहित शर्मा ने 11 चौकों और एक छक्के की मदद से शानदार 83 रन बनाए थे। जेम्स एंडरसन की गेंद पर आउट होने से पहले उन्होंने केएल राहुल के साथ मिलकर पहले विकेट के लिए 126 रन जोड़े थे। रोहित शर्मा के इस ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की वजह से टीम इंडिया फिलहाल इस टेस्ट मैच में मजबूत स्थिति में आ गई है।

पहले दिन का खेल खत्म होने पर टीम इंडिया ने 3 विकेट के नुकसान पर 276 रन बना लिए हैं। केएल राहुल 127 रन बनाकर नाबाद हैं वहीं उनके साथ अंजिक्य रहाणे 1 रन बनाकर खेल रहे हैं। इंग्लैंड के लिए दिग्गज गेंदबाज जेम्स एंडरसन ने सबसे ज्यादा 2 विकेट लिए वहीं ओली रॉबिन्सन के खाते में 1 विकेट आया है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo