X close
X close
Indibet

लगातार दूसरी जीत के बाद PAK कप्तान बाबर आजम ने की इस चीज की तारीफ,कहा- इसने हमें यहां तक पहुंचाया

IANS News
By IANS News
October 27, 2021 • 10:09 AM View: 375

न्यूजीलैंड पर पांच विकेट से जीत के बाद पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) ने मंगलवार को कहा कि यह जीत शानदार है और उनकी टीम आईसीसी पुरुष टी-20 वर्ल्ड कप के आगामी मैचों में आत्मविश्वास को आगे बढ़ाने की कोशिश करेगी। हारिस रऊफ की शानदार गेंदबाजी के बाद आसिफ अली और शोएब मलिक की बल्लेबाजी की मदद से पाकिस्तान ने मंगलवार को शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में पुरुष टी 20 वर्ल्ड कप 2021 के सुपर 12 मैच में न्यूजीलैंड को पांच विकेट से हरा दिया।

इस जीत ने पाकिस्तान को टूर्नामेंट में दो मैचों में दो जीत के साथ ग्रुप 2 के शीर्ष पर अफगानिस्तान से ऊपर वापस भेज दिया।

Trending


बाबर ने कहा, "जीतने के लिए बहुत अच्छा लग रहा है और हम आत्मविश्वास को आगे बढ़ाने की कोशिश करेंगे। स्पिनरों ने शानदार शुरुआत की, और हारिस व शाहीन ने इसे आगे बढ़ाया। मैं अपने फील्डिंग की सराहना करना चाहता हूं, जिसने हमें यहां तक पहुंचाया। मुझे लगा कि हमने 10 रन दिए हैं जो बहुत हैं। लेकिन यह क्रिकेट है और ऐसा होता है।"

बाबर ने मैच जीतने वाली साझेदारी के लिए मलिक और आसिफ अली की भी प्रशंसा की।

"बल्लेबाजी करते समय, पहले विकेट थे और हमें एक साझेदारी की जरूरत थी। मलिक ने अनुभव दिखाया और आसिफ अली ने भी योगदान दिया। हर मैच महत्वपूर्ण है। कोई आसान मैच नहीं है। हम इसे दिन-ब-दिन और खेल के हिसाब से खेलना चाहेंगे।"

इस बीच, अपने सनसनीखेज गेंदबाजी प्रदर्शन के लिए प्लेयर ऑफ द मैच पाने वाले हारिस रऊफ ने कहा कि गेंदबाजी इकाई में प्रतिस्पर्धा है और वे एक दूसरे के पूरक भी हैं।

Also Read: T20 World Cup 2021 Schedule and Squads

उन्होंने कहा, "गेंदबाजी इकाई में प्रतिस्पर्धा है, मैं, शाहीन और हसन अली दो साल से एक साथ खेल रहे हैं। हम एक-दूसरे से बात करते हैं, परिस्थितियों का आकलन करते हैं और हमें एक-दूसरे से आत्मविश्वास मिलता है।"


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo