X close
X close
Indibet

एंड्रयू फ्लिंटॉफ ने चुनी अपनी ऑल-टाइम इलेवन, फैंस बोले-शराब पी है क्या?

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
June 11, 2021 • 17:33 PM View: 2677

इंग्लैंड के दिग्गज ऑलराउंडर एंड्रयू फ्लिंटॉफ (Andrew Flintoff) ने हाल ही में अपनी फेवरेट ऑल-टाइम इलेवन का चुनाव किया था। एंड्रयू फ्लिंटॉफ ने अपनी ऑल-टाइम इलेवन में खुदको तो शामिल किया ही इसके अलावा उन्होंने 11 के 11 खिलाड़ी इंग्लैंड के ही चुने थे। ऐसा करने के बाद यूजर्स ने उन्हें जमकर ट्रोल किया था।

एक यूजर ने एंड्रयू फ्लिंटॉफ को ट्रोल करते हुए लिखा था, 'एंड्रयू फ्लिंटॉफ मेरे पंसदीदा खिलाड़ियों में से एक हैं लेकिन यहां पर उन्होंने शराब पी है।' दूसरे यूजर ने लिखा था, ' ये एंड्रयू फ्लिंटॉफ की फेवरेट ऑल-टाइम इलेवन नहीं है ये ड्रंक एंड्रयू फ्लिंटॉफ की प्लेइंग इलेवन है।' एक ने लिखा, 'कोई फ्लिंटॉफ को ये बताना भूल गया कि आप दूसरे देशों से भी खिलाड़ियों को शामिल कर सकते हैं।'

Trending


एंड्रयू फ्लिंटॉफ द्वारा चुनी गई ऑल टाइम इलेवन किसी के भी पसीने छुड़े दे। इंग्लैंड के 11 खिलाड़ियों को चुनने के बावजूद एंड्रयू फ्लिंटॉफ ने अपनी टीम में जेम्स एंडरसन और स्टुअर्ट ब्रॉड जैसे दिग्गज गेंदबाजों को शामिल नहीं किया था। ऐसा लगता है कि उन्होंने इंग्लैंड की 2005 में खेलने वाली टीम को चुना है।

कुछ इस तरह से नजर आती है एंड्रयू फ्लिंटॉफ की ऑल टाइम इलेवन: एंड्रयू स्ट्रॉस, मार्कस थ्रेसकोटिक, माइकल वॉन, इयान बेल, केविन पीटरसन, एंड्रयू फ्लिंटॉफ, ग्रायंट जोन्स, एशले जाइल्स, साइमन जोन्स, मैथ्यू होगार्ड, स्टीव हारमिसन, उन्होंने अपनी टीम का कप्तान माइकल वॉन को बनाया है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now