X close
X close
Indibet

टीम इंडिया के पूर्व स्पिनर बीएस चंद्रशेखर की हालत स्थिर, आईसीयू से बाहर शिफ्ट किए गए

IANS News
By IANS News
January 19, 2021 • 07:28 AM View: 120

पूर्व भारतीय स्पिनर बीएस चंद्रशेखर (BS Chandrasekhar) को बोलने में परेशानी और सुस्ती की शिकायत के बाद सोमवार सुबह यहां के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्हें आईसीयू में रखा गया था लेकिन अब उनकी हालत स्थिर है और जल्द ही उन्हें आईसीयू से निकाल दिया जाएगा।

कर्नाटक राज्य क्रिकेट संघ (केएससीए) के प्रवक्ता ने कहा कि उनकी हालत स्थिर है और वह जल्द ही इंटेंसिव केयर यूनिट (आईसीयू) से शिफ्ट कर दिए जाएंगे। चंद्रशेखर की पत्नी सांध्या चंद्रशेखर भगवत ने भी कहा है कि उनके पति की हालत में सुधार हो रहा है।

Trending


उन्होंने कहा, "चंद्रशेखर ठीक हो रहे हैं और दो दिन बाद उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल जाएगी। वह भारत और आस्ट्रेलिया के बीच जारी टेस्ट मैच देख रहे थे कि तभी उन्हें स्पीच में परेशानी में हुई, इसलिए हम उन्हें अस्पताल ले आए।"

संध्या ने कहा, "उन्हें कोई परेशानी नहीं है और घबराने वाली बात नहीं है। मैं फैन्स को बताना चाहती हूं कि चंद्रशेखर की हालत काफी अच्छी है।"

जनवरी 1961 में भारत के लिए पदार्पण करने वाले चंद्रशेखर ने 58 टेस्ट मैचों में 242 विकेट चटकाए हैं। 15 साल के अपने लंबे करियर के दौरान उन्होंने 16 बार पांच विकेट लिए हैं।

पूर्व भारतीय क्रिकेटर ने अपना एकमात्र वनडे मैच न्यूजीलैंड के खिलाफ खेला था, जिसमें उन्होंने तीन विकेट चटकाने के अलावा 36 रन भी बनाए थे।
 


 
LivePools