X close
X close
Indibet

गौतम गंभीर को मिली जान से मारने की धमकी, ISIS ने फोन कर हड़काया

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
November 24, 2021 • 12:04 PM View: 769

टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर और मौजूदा सांसद गौतम गंभीर को जान से मारने की धमकी मिली है। गौतम गंभीर ने खुद इस खबर की पुष्टि की है। गंभीर ने आरोप लगाया है कि ISIS कश्मीर की तरफ से उन्हें जान से मारने की धमकी दी गई है। गौतम गंभीर ने कहा ISIS कश्मीर की ओर से फोन और ई-मेल के जरिए उन्हें हड़काया गया है।

गौतम गंभीर ने दिल्ली पुलिस में शिकायत दर्ज करा दी है। पुलिस को लिखे एक पत्र में, गंभीर ने उस ईमेल का विवरण दिया, जिसके बारे में उनका दावा है कि यह ISIS कश्मीर द्वारा भेजा गया है। इसमें लिखा है कि आतंकवादी समूह गौतम गंभीर को और उनके परिवार को बहुत जल्द मौत के घाट उतार देगा।

Trending


मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने रिपोर्ट लिखकर जांच शुरू कर दी है। फिलहाल किसी भी तरह की अनहोनी को रोकने के लिए गौतम गंभीर के घर की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। डीसीपी श्वेता चौहान ने ANI को बताया कि गंभीर ने इस संबंध में दिल्ली पुलिस से संपर्क किया है। 

श्वेता चौहान ने कहा, 'गौतम गंभीर को ई-मेल और फोन के माध्यम से 'आईएसआईएस कश्मीर' की ओर से जान से मारने की धमकी मिली है। गंभीर के आवास के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी गई है।' बता दें कि गौतम गंभीर वर्ल्डकप जीतने वाली टीम का हिस्सा रहे हैं। 2007 टी-20 वर्ल्डकप और 2011 वर्ल्डकप के दौरान गौतम गंभीर ने फाइनल में मैच जिताऊ पारी खेली थी।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo