X close
X close
Indibet

IPL: 'पापा जल्दी आ जाना', डेविड वॉर्नर की नन्ही बेटियों ने लिखा इमोशनल मैसेज

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
May 04, 2021 • 17:34 PM View: 1282

IPL 2021: कई खिलाड़ियों के कोरोना से संक्रमित पाए जाने के बाद BCCI ने आईपीएल 2021 को अनिश्चित काल के लिए सस्पेंड कर दिया गया है। आईपीएल 2021 के टल जाने के बाद सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के पूर्व कप्तान डेविड वॉर्नर (David Warner) की बेटियों ने पिता के नाम इमोशनल संदेश लिखा है।

डेविड वॉर्नर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी नन्ही बेटियों द्वारा बनाया गया स्केच शेयर किया है। वॉर्नर की बेटियों ने पिता के लिए प्यारा सा स्केच बनाते हुए लिखा,  'घर जल्दी वापस आ जाओ पापा, हम आपको बहुत याद कर रहे हैं। हमें आपसे बेहद प्यार है। इवी, इंडी, इसला की तरफ से ढेर सारा प्यार।'

Trending


वॉर्नर की नन्हीं बेटियों ने इमोशनल मैसेज से सभी का दिल जीत लिया है। वहीं तीनों बच्चियों  को उम्मीद है कि उनके पापा जल्द उनके पास ऑस्ट्रेलिया वापस आ जाएंगे। मालूम हो कि डेविड वॉर्नर की तीन बेटियां हैं जिनके नाम  इवी मे, इंडी रे और इसला रोज है। वॉर्नर अपनी बच्चियों से बेहद प्यार करते हैं और उन्हें अक्सर अपने परिवार के साथ तस्वीरें शेयर करते हुए देखा गया है।

बता दें कि कोरोना काल में मजबूत 'बायो-बबल' के होने के बावजूद केवल  29 मैच ही सफलतापूर्वक कराए जा सके है। आईपीएल 2021 के टलने से फैंस को भी काफी ज्यादा धक्का लगा है। KKR के वरुण चक्रवर्ती और संदीप वॉरियर के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद से ही  हालात बिगड़े हैं।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now