X close
X close
Indibet

आज ही के दिन धोनी ने कहा था क्रिकेट को अलविदा, कोहली से लेकर, सचिन,सहवाग और गंभीर ने कहा था कुछ ऐसा

Shubham Shah
By Shubham Shah
August 15, 2021 • 09:09 AM View: 423

भारत के पूर्व कप्तान और दुनिया के महान कप्तानों में से एक महेंद्र सिंह धोनी ने आज(15 अगस्त) ही के दिन साल 2020 में क्रिकेट से संन्यास लिया था।

धोनी ने इंटरनेशनल क्रिकेट से रिटायरमेंट की घोषणा अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक वीडियो के जरिए किया और उन्होंने शाम 7:29 पर यह वीडियो पोस्ट किया। इस वीडियो में उन्होंने अपने क्रिकेट करियर से जुड़े सभी छोटे-बड़े दलों को दिखाया।

Trending


धोनी के इंटरनेशनल क्रिकेट से रिटायरमेंट के बाद टीम इंडिया के कई दिग्गजों ने अपने-अपने अंदाज में धोनी की तारीफ की और उन्हें आगे आने वाले सालों के लिए शुभकामनाएं दी।

वर्तमान में भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने बीसीसीआई के ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो के जरिए धोनी के लिए अपना संदेश दिया और उन्होंने कहा कि धोनी उनके लिए हमेशा उनके कप्तान रहेंगे।

टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज गौतम गंभीर ने भी कहा धोनी के रिटायरमेंट के बाद यह लिखा कि धोनी का सफर बेहद शानदार रहा और आने वाले जिंदगी में भी उनके लिए ढेरों खुशियां और उत्साह है।

सचिन तेंदुलकर ने भी धोनी की तारीफ करते हुए कहा कि पूर्व कप्तान के साथ वर्ल्ड कप जीतना उनके लिए बेहद खास रहा।

बीसीसीआई के प्रेसिडेंट और पूर्व भारतीय कप्तान सौरव गांगुली ने कहा कि धोनी के साथ एक जमाना खत्म हो गया।

वीरेंद्र सहवाग ने भी धोना के लिए अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा था कि नो कई धोनी जैसा था, ना है और ना होगा। वो कई लोगों के लिए प्रेरणा के स्रोत है।

धोनी की कप्तानी में भारत ने टेस्ट में पहली बार नंबर एक का दर्जा हासिल करने के बाद 2007 का टी-20 वर्ल्ड कप, 2011 का 50 ओवर वर्ल्ड कप और 2013 की चैंपियंस ट्रॉफी अपने नाम की थी।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo