X close
X close
Indibet

रोमांचक भारत बनाम इंग्लैंड मुकाबले पर हीथर नाइट का बड़ा बयान, कहा- 'महिला टेस्ट क्रिकेट का भी खेल में स्थान'

IANS News
By IANS News
June 20, 2021 • 18:43 PM View: 359

भारत के खिलाफ एकमात्र टेस्ट के ड्रॉ रहने के बाद इंग्लैंड महिला टीम की कप्तान हीथर नाइट ने कहा कि यह मुकाबला साबित करता है कि महिला टेस्ट क्रिकेट का खेल में एक स्थान है।

इंग्लैंड इस मैच में जीत के करीब था, लेकिन स्नेह राणा और तानिया भाटिया ने नौवें विकेट के लिए 104 रनों की साझेदारी की, जिससे भारतीय टीम इस मुकाबले को ड्रॉ कराने में सफल रही।

Trending


नाइट ने कहा, "यह अच्छा था और इससे साबित हुआ कि महिला टेस्ट क्रिकेट का भी खेल में एक स्थान है। यह दुर्भाग्यपूर्ण था कि इसका नाटकीय और रोमांचक अंत नहीं हो पाया।"

उन्होंने कहा, "यह अच्छा और काफी उत्साहित था। हमने काफी अच्छी प्रतिभा का प्रदर्शन किया। दोनों तरफ के कुछ युवा खिलाड़ियों ने बेहतरीन खेल खेला।" हालांकि नाइट ने कहा कि बारिश के कारण खेल बाधित होने की वजह से महिला टेस्ट क्रिकेट को भी चार दिन के बजाय पांच दिन का करना चाहिए था।

नाइट ने कहा, "मैं पांच दिनों के टेस्ट क्रिकेट की वकालत करती हूं। महिला क्रिकेट में कई मैच ड्रॉ होते हैं। यह ऐसा है जिसपर विचार करना चाहिए।" उन्होंने कहा, "मौसम के कारण हमारा कुछ समय बर्बाद हुआ। हम इस मैच को फिनिश कर लेते, लेकिन इसमें अतिरिक्त दिन नहीं था।"
 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo