X close
X close
Indibet

हर्शल गिब्स को बीसीसीआई ने दिखा दी औकात, भारत के खिलाफ मैच से हुए बाहर तो फैंस ने दिए ऐसे रिएक्शन

हर्शल गिब्स कश्मीर प्रीमियर लीग से चर्चा में आए थे और एक बार फिर से वो लाइमलाइट में हैं।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav August 14, 2022 • 18:39 PM

Legends League Cricket 2022: इंडिया महाराजास और वर्ल्ड जाएंट्स के बीच 16 सितंबर को खेले जाने वाले मैच का इंतज़ार बेसब्री के साथ किया जा रहा है क्योंकि इस मैच में सौरव गांगुली इंडिया महाराजास की कप्तानी करते हुए दिखेंगे। वहीं, कई पुराने सितारे एक बार फिर से मैदान पर फैंस का मनोरंजन करते दिखेंगे। हालांकि, हर्शल गिब्स और सनथ जयसूर्या इस मैच का हिस्सा नहीं होंगे और उनकी जगह टीम में शेन वॉटसन और डेनियल विटोरी को लिया गया है।

जैसे ही सोशल मीडिया पर गिब्स के बाहर होने की खबर वायरल होने लगी फैंस को कश्मीर प्रीमियर लीग से उनका लगाव याद आ गया। इसी बात को लेकर गिब्स को लोगों ने ट्रोल करना शुरू कर दिया और बीसीसीआई की तारीफ शुरू हो गई। बीसीसीआई नहीं चाहता था कि गिब्स कश्मीर प्रीमियर लीग का हिस्सा बनें और इसीलिए बीसीसीआई ने उन्हें चेतावनी दी थी कि अगर वो पीओके लीग में शामिल हुए तो उन्हें इसका परिणाम भुगतना होगा।

Trending


बीसीसीआई के इस बयान के बाद गिब्स ने बीसीसीआई पर खेलों को राजनीति के साथ मिलाने का आरोप लगाया था और ये विवाद और बढ़ गया था। अब जब भारत के 75वें स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर होने वाले एकमात्र चैरिटी मैच के साथ गिब्स के जुड़ाव की सोशल मीडिया पर काफी आलोचना हुई थी तो गिब्स का पत्ता काट दिया गया और फैंस का मानना है कि ये सब कश्मीर प्रीमियर लीग में उनके खेलने की वजह से हुआ है।

आइए देखते हैं कि फैंस किस तरह से गिब्स को बाहर किए जाने के बाद रिएक्ट कर रहे हैं।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now