X close
X close
Indibet

IND vs PAK : पाकिस्तान को लग सकता है एक और झटका, शाहीन के बाद ये गेंदबाज़ भी हो सकता है बाहर

शाहीन अफरीदी पहले ही एशिया कप से बाहर हैं और अब पाकिस्तान के लिए एक और बुरी खबर सामने आ रही है। पाकिस्तान का एक तेज़ गेंदबाज़ पीठदर्द से परेशान दिख रहा है।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav August 26, 2022 • 18:11 PM

पाकिस्तान टीम के लिए इस समय मुश्किलें बढ़ती ही जा रही हैं। शाहीन शाह अफरीदी के बाद अब मोहम्मद वसीम जूनियर भी चोट की समस्या से जूझते दिख रहे है जिसके बाद जूनियर की उपलब्धता पर भी सवाल खड़ा हो गया है। दुबई में आईसीसी अकादमी में एक प्रैक्टिस सेशन के दौरान जूनियर को पीठ में दर्द हुआ जिसके बाद उन्हें एमआरआई स्कैन के लिए ले जाया गया, जिसका परिणाम अभी आना बाकी है।

शाहीन अफरीदी की अनुपस्थिति में, मोहम्मद वसीम दबाव की स्थिति में बाबर आजम के पसंदीदा गेंदबाज हो सकते थे। उन्होंने जो 11 T20 खेले हैं, उनमें इस पेसर ने 15.88 की औसत से 17 विकेट लिए हैं। ऐसे में अगर जूनियर भारत के खिलाफ मुकाबले से पहले फिट नहीं होते हैं तो ये पाकिस्तान के लिए डबल झटका हो जाएगा।

Trending


रिपोर्ट्स की मानें तो पाकिस्तानी टीम मैनेजमेंट मोहम्मद वसीम जूनियर को भारत के खिलाफ आराम दे सकता है क्योंकि वो उन्हें पहले ही मैच में उतारकर रिस्क नहीं लेना चाहेंगे। पीठ दर्द एक गंभीर समस्या है, ये लंबे समय के लिए वसीम को चोट पहुंचा सकता है। पाकिस्तान को इंग्लैंड के खिलाफ एक घरेलू T20 सीरीज, न्यूजीलैंड में एक त्रिकोणीय T20 सीरीज और बाद में T20 विश्व कप भी खेलना है ऐसे में टीम प्रबंधन उसे जोखिम में डालने के बजाय आराम करने का निर्णय ले सकता है।

Also Read: Asia Cup 2022 Scorecard

वसीम के चोटिल होने के संबंध में पाकिस्तान खेमे की ओर से कोई आधिकारिक जानकारी जारी नहीं की गई है। इस बीच, भले ही मोहम्मद हसनैन को अफरीदी के रिप्लेसमेंट के रूप में शामिल किया गया है, लेकिन चोटिल तेज गेंदबाज अभी भी पाकिस्तान टीम का हिस्सा है। वो रिहैबिलिटेशन में है और तेज गेंदबाजी सलाहकार शॉन टैट के साथ काम कर रहा है। मोहम्मद वसीम के अलावा, मोहम्मद हसनैन, हारिस रऊफ, शाहनवाज दहानी और नसीम शाह 28 अगस्त, 2022 को भारत के खिलाफ पहले मैच के लिए उपलब्ध होंगे।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now