Advertisement
Advertisement

2nd Test: रहाणे-पुजारा के धमाल के बाद कागिसो रबाडा ने भारत को बैकफुट पर धकेला,12 रन के अंदर पलटा मैच

भारतीय टीम भारतीय टीम ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ जोहान्सबर्ग में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट के तीसरे दिन लंच के समय तक दूसरी पारी में 6 विकेट के नुकसान पर 188 रन बना लिए हैं। दूसरी पारी में भारत

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma January 05, 2022 • 15:47 PM
India 188 for 6 at lunch on day 3,lead is now 161
India 188 for 6 at lunch on day 3,lead is now 161 (Image Source: Google)
Advertisement

भारतीय टीम भारतीय टीम ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ जोहान्सबर्ग में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट के तीसरे दिन लंच के समय तक दूसरी पारी में 6 विकेट के नुकसान पर 188 रन बना लिए हैं। दूसरी पारी में भारत की बढ़त 161 रनों की हो गई है। देखें स्कोरकार्ड

भारतीय टीम तीसरे दिन 2 विकेट के नुकसान पर 85 रनों से आगे खेलने उतरी थी। अंजिक्यर रहाणे और चेतेश्वर पुजारा ने मिलकर भारत को तेजतर्रार शुरूआत दी। दोनों ने मिलकर तीसरे विकेट के लिए शानदार 111 रनों की साझेदारी की। 

Trending


रहाणे ने 58 रन और पुजारा ने 53 रनों की शानदार पारी खेली। कागिसो रबाडा ने भारत को तीसरा झटका 155 रन पर रहाणे के रूप में दिया। इसके बाद अगले 12 रन के अंदर उन्होंने चेतेश्वर पुजारा और ऋषभ पंत को पवेलियन का रास्ता दिखाया। पंत अपना खाता भी नहीं खोल सके थे। 

लंच से ठीक पहले लुंगी एंगिडी ने रविचंद्रन अश्विन को आउट कर भारत को छठा झटका दिया।

Also Read: Ashes 2021-22 - England vs Australia Schedule and Squads

अब तक साउथ अफ्रीका के लिए दूसरी पारी में  कागिसो रबाडा ने तीन, मार्को यानसन, डुऐन ओलिवियर और लुंगी एंगिडी ने एक-एक विकेट लिया है। 

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement