X close
X close
Indibet

IND vs SL,2nd T20I: पथुम निसांका- दशुन शनाका ने खेली तूफानी पारी, श्रीलंका ने भारत को दिया 184 रनों का लक्ष्य

पथुम निसांका (Pathum Nissanka) के धमाकेदार अर्धशतक के दम पर श्रीलंका ने धर्मशाला में खेले जा रहे दूसरे टी-20 इंटरनेशनल मुकाबले में भारत को जीत के लिए 184 रनों का लक्ष्य दिया दिया है।  देखें स्कोरकार्ड टॉस हारकर पहले...

By Saurabh Sharma February 26, 2022 • 20:45 PM View: 431

पथुम निसांका (Pathum Nissanka) के धमाकेदार अर्धशतक के दम पर श्रीलंका ने धर्मशाला में खेले जा रहे दूसरे टी-20 इंटरनेशनल मुकाबले में भारत को जीत के लिए 184 रनों का लक्ष्य दिया दिया है। श्रीलंकाई बल्लेबाजों ने आखिरी 24 गेंदों में 72 रन ठोके। 

देखें स्कोरकार्ड

Trending


टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी श्रीलंकाई टीम की शुरूआत शानदार रही और पथुम निसांका और दनुष्का गुनाथिलका को जोड़ी ने मिलकर पहले विकेट के लिए 8.4 ओवरों में 67 रन जोड़े। जडेजा ने गुनाथिलका को आउट कर भारत को पहली सफलता दिलाई। गुनाथिलका ने 29 गेंदों में चार चौकों औऱ दो छक्कों की मदद से 38 रनों की पारी खेली।

इसके बाद चरित असालंका (2) और कामिल मिसारा (1) सस्ते में आउट होकर पवेलियन लौट गए और थोड़े-थोड़े अंतराल में विकेट गिरते रहे। लेकिन निसांका ने एक छोर संभाले रखा और अपने टी-20 इंटरनेशनल करियर का पांचवां अर्धशतक जड़ा। निसांका ने 53 गेंदों में 11 चौकों की मदद से 75 रनों की पारी खेली। निचले क्रम में कप्तान दशुन शनाका ने 19 गेंदों में दो चौकों और पांच छक्कों की मदद से नाबाद 47 रनों की तूफानी पारी खेली। जिसकी बदौलत श्रीलंका ने निर्धारित 20 ओवरों में 5 विकेट के नुकसान पर 183 रन बनाए। 

Also Read: टॉप 10 लेटेस्ट क्रिकेट न्यूज

भारत के लिए गेंदबाजी में कमाल करते हुए युजवेंद्र चहल,भुवनेश्नवर कुमार,हर्षल पटेल,जसप्रीत बुमराह औऱ रविंद्र जडेजा ने एक-एक विकेट हासिल किया। 
 

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now