X close
X close
Indibet

ईडन गार्डन्स स्टेडियम करेगा गुलाबी गेंद के पहले मैच की मेजबानी

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
June 17, 2016 • 17:33 PM View: 1019

नई दिल्ली, 17 जून (CRICKETNMORE): एतिहासिक ईडन गार्डन्स स्टेडियम 18 जून को गुलाबी गेंद से होने वाले पहले मैच की मेजबानी करेगा। यह चार दिवसीय मैच सुपर लीग टूर्नामेंट का फाइनल होगा, जिसमें गुलाबी कूकाबुरा गेंद का इस्तेमाल किया जाएगा। यह चार दिवसीय मैच सीएबी सुपरलीग का फाइनल है, जो बंगाल की पहली डिवीजन इंटरक्लब चैंपियनशिप है। इसमें भवानीपुर क्लब और मोहन बागान आमने-सामने होंगे। 

मोहन बागान एसी में भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी रिद्धिमान साहा एवं मोहम्मद समी हैं। यह भारत में अपनी तरह का पहला डोमेस्टिक फेस-ऑफ होगा, जिसमें एसजी बॉल की जगह गुलाबी कूकाबुरा का इस्तेमाल किया जाएगा।

Trending


स्टार स्पोर्ट्स पर फाइनल का सीधा प्रसारण किया जाएगा। 

बंगाल क्रिकेट संघ (सीएबी) के अध्यक्ष सौरव गांगुली ने कहा, "भारत में पहली बार गुलाबी गेंद से खेले जाने वाले मैच की मेजबानी करना सीएबी के लिए गर्व की बात है। मेरा मानना है कि गुलाबी गेंद भारत एवं विदेशों में टेस्ट क्रिकेट में नई क्रांति ले आएगी। मैं इसके सीधे प्रसारण के लिए स्टार स्पोर्ट्स को धन्यवाद देता हूं। यह मैच क्रिकेट समर्थकों के लिए यादगार रहेगा।"

स्टार इंडिया के प्रवक्ता ने कहा, "स्टार स्पोर्ट्स भारत में गुलाबी गेंद की शुरुआत के लिए बहुत उत्साहित है और हम इस प्रयास में सीएबी का सहयोग करने पर बहुत खुश हैं। इसे अपनाए जाने से क्रिकेट में एक नया आयाम जुड़ जाएगा और हम मानते हैं कि यह भारत के इस पसंदीदा खेल में एक बड़ा माईलस्टोन साबित होगा।"

एजेंसी


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo
TAGS