X close
X close
Indibet

IND vs ENG: गेंदबाजी करते करते थककर चूर हुए बेन स्टोक्स, गुस्से में मारी गेंद को लात

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
March 05, 2021 • 16:55 PM View: 1588

India vs England: भारत और इंग्लैंड के बीच मोटेरा के नरेन्द्र मोदी स्टेडियम पर चौथा टेस्ट मैच खेला जा रहा है। इस टेस्ट मैच में टीम इंडिया ने मजबूत पकड़ बनाए हुई है। मैच के दौरान इंग्लैंड के ऑलराउंडर बेन स्टोक्स काफी थके हुए नजर आए। स्टोक्स को गेंदबाजी के दौरान इस कदर तक थका और फ्रस्टेट देखा गया कि उन्होंने गुस्से में आकर गेंद को लात तक मार दी थी।

इंग्लैंड के लिए स्टोक्स ने अब तक 20 ओवर से भी ज्यादा की गेंदबाजी की है। स्टोक्स को देखकर ऐसा लग रहा है कि मानो वो आराम चाहते हों लेकिन इसके बावजूद जो रूट उनसे लगातार गेंदबाजी करवाए जा रहे हैं। फिलहाल रूट के पास कुछ ज्याादा विकल्प हैं नहीं जिसके चलते स्टोक्स ही बलि का बकरा बन रहे हैं।

Trending


स्टोक्स की थकान का असर उनकी गेंदबाजी में भी देखने को मिला क्योंकि वह 135-140 km/ph की जगह 120 की रफ्तार से गेंदबाजी करते हुए दिखे थे। वहीं गेंदबाजी करते वक्त एक वक्त फॉलो थ्रो में उनके हाथ से गेंद छूट गई जिसके बाद वह गुस्से में आकर गेंद को लात मारते हुए दिखे थे।

बता दें कि इस टेस्ट मैच में टीम इंडिया की स्थिति काफी ज्यादा मजबूत हो गई है। खबर लिखे जाने तक टीम इंडिया ने 7 विकेट के नुकसान पर 282 रन बना लिए हैं। ऋषभ पंत ने 101 रनों की पारी खेली है। वॉशिंगटन सुंदर 57 रन बनाकर क्रीज पर मौजूद हैं। 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

 
BP
LivePools