X close
X close
Indibet

दूसरा टी-20: आज भारत-श्रीलंका का मुकाबला, जानिए संभावित प्लेइंग XI

Sahir  Usman
By Sahir Usman
January 07, 2020 • 16:13 PM View: 322

7 जनवरी,नई दिल्ली। भारत और श्रीलंका के बीच तीन मैचों की टी-20 सीरीज का पहला मैच रविवार को गुवाहाटी में बारिश और फिर बारसापरा स्टेडियम की बदइंतजामी के चलते रद्द कर दिया गया। अब दोनों टीमें मंगलवार को यहां के होल्कर क्रिकेट स्टेडियम में दूसरे मैच में भिड़ेंगी। 

इस मैदान पर अभी तक एक ही टी-20 मैच खेला गया जो इन दोनों टीमों के बीच में ही 22 दिसंबर, 2017 को खेला गया था। इस मैच में भारत ने 88 रनों से जीत हासिल की थी। उस मैच में रोहित शर्मा ने शतक जमाया था और भारत को टी-20 के अपने सर्वोच्च स्कोर 260 रनों तक पहुंचा दिया था।

Trending


वहीं ओवरऑल रिकॉर्ड की बात की जाए तो भारत-श्रीलंका के बीच 17 टी-20 मैच खेले गए हैं। जिसमें 11 में भारत औऱ 5 में श्रीलंका को जीत मिली है, जबकि एक मुकाबला बेनतीजा रहा है। 

इंदौर की विकेट भी बल्लेबाजों की मददगार मानी जाती है। ऐसे में भारत के टॉप 3 केएल राहुल, शिखर धवन और विराट कोहली बल्ले से कमाल दिखा सकते हैं। 

पहला मैच रद्द होने के कारण अब बाकी बचे दो मैचों में टीमें ज्यदा प्रयोग नहीं कर सकती है। ऐसे में टीमें उस प्लेइंग इलेवन के साथ ही उतरना चाहेंगी, जो गुवाहटी में चुनी गई थी। 

संभावित 11 खिलाड़ी

भारत: विराट कोहली (कप्तान), जसप्रीत बुमराह, शिखर धवन, शिवम दुबे, श्रेयस अय्यर, कुलदीप यादव, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), केएल राहुल, नवदीप सैनी, संजू सैमसन (विकेटकीपर), शार्दूल ठाकुर, वॉशिंगटन सुंदर।

श्रीलंका: लसिथ मलिंगा (कप्तान), धनंजय डी सिल्वा, वानिंडु हसारंगा, ओशाडा फर्नाडो, अविश्का फर्नाडो, दानुष्का गुणाथिलका, लाहिरु कुमारा, कुशल परेरा (विकेटकीपर) , भानुका राजापक्षा, दासुन शनका, इसुरु उदाना।
 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

 
BP
LivePools