X close
X close
Indibet

India vs West Indies: कप्तान रोहित शर्मा टीम इंडिया की बड़ी जीत के बाद भी नहीं हुए खुश, बताया कहां हो सकता है सुधार

भारत ने रविवार को खेले गए पहले वनडे मैच में वेस्टइंडीज को 6 विकेट से हरा दिया। नियमित कप्तान के तौर पर इस फॉर्मेट में रोहित शर्मा (Rohit Sharma की कप्तानी में यह भारत की पहली जीत है। भारत को अपने

By Saurabh Sharma February 07, 2022 • 10:26 AM View: 457

भारत ने रविवार को खेले गए पहले वनडे मैच में वेस्टइंडीज को 6 विकेट से हरा दिया। नियमित कप्तान के तौर पर इस फॉर्मेट में रोहित शर्मा (Rohit Sharma की कप्तानी में यह भारत की पहली जीत है। भारत को अपने 1000वें वनडे मैच में मिली शानदार जीत में रोहित ने बल्ले से अहम योगदान दिया। रोहित ने 51 गेंदों का सामना करते दस चौकों और एक छक्के की मदद से 60 रनों की पारी खेली। 

जीत के बाद रोहित ने टीम के प्रदर्शन को लेकर खुशी जताई,लेकिन कुम कमियां भी बताई। 

Trending


रोहित ने मैच के बाद कहा, “ मैं परफैक्ट गेम में विश्वास नहीं रखता, आप परफैक्ट नहीं हो सकते। हम बेहतर होते रहना चाहते हैं। कुल मिलाकर सभी की ओर से बहुत अच्छा प्रयास था।  लक्ष्य का पीछा करते हुए में ज्यादा विकेट नहीं गंवाने चाहिए थे, यह पहली चीज। और उनके निचले क्रम के बल्लेबाजों पर  हम और दबाव बना सकते थे। मैं उनसे श्रेय नहीं छीनना चाहता। हमने जिस तरह से शुरू में और फिर अंत में गेंदबाजी की, वह शानदार था। हम एक टीम के रूप में बेहतर होते रहना चाहते हैं।” 

Also Read: टॉप 10 लेटेस्ट क्रिकेट न्यूज

गौरतलब है कि भारत ने पहले वनडे मैच में वेस्टइंडीज को 6 विकेट से हरा दिया। इसके साथ ही मेजबान टीम ने तीन मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए वेस्टइंडीज 43.5 ओवरों में 176 रनों पर ऑलआउट हो गई। इसके जवाब में भारत ने 28 ओवरों में 4 विकेट गंवाकर ही जीत हासिल कर ली।
 

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now