X close
X close

IPL 2020: 'अब सबकुछ भगवान भरोसे' KKR के प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीदों पर बोले इयोन मोर्गन

By Prabhat Sharma
Nov 02, 2020 • 13:53 PM

IPL 2020, KKR Vs RR: इंडियन प्रीमियर लीग के 54वें मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) ने राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) की टीम को 60 रनों से करारी शिकस्त दी है। केकेआर की इस जीत ने फिलहाल टूर्नामेंट में प्लेऑफ की उनकी उम्मीदों को जीवित रखा है। इस मैच में इयोन मोर्गन (Eoin Morgan) ने 35 गेंद में छह छक्कों और पांच चौकों की मदद से नाबाद 68 रनों की पारी खेली।

मैच के बाद केकेआर के कप्तान इयोन मोर्गन ने केकेआर के प्लेऑफ में पहुंचने के बारे में बोलते हुए कहा कि, 'हां, मुझे नेट रन रेट के बारे में पता था लेकिन इससे पहले मैच के दौरान आपको खुद को जीतने की स्थिति में लाना ज्यादा जरूरी है। मुझे नहीं लगता कि हम आज के मैच में इससे ज्यादा कुछ और कर सकते थे। इसलिए यहां से जो कुछ भी होता है वह भगवान भरोसे है।'

Also Read: गावस्कर ने धोनी को IPL 2021 को लेकर दी बड़ी सलाह, कहा-"अगर ये चीजें करेंगे तो बना सकते है 400 से भी ज्यादा रन"

इयोन मोर्गन ने आगे कहा, 'बल्लेबाजी के लिए यह मैदान बिल्कुल अनुकूल था। हर बल्लेबाज़ जो खेलकर वापस ड्रेसिंग रूम में आ रहा था वह कह रहा था कि बल्लेबाजी के लिए विकेट काफी खूबसूरत है। हमने 10 वें और 15 वें ओवर के बीच विकेट खो दिए लेकिन जैसा हमने गेम को फिनिश किया वह वास्तव में काफी अच्छा था।'

बता दें कि आईपीएल सीजन 13 से जहां राजस्थान रॉयल्स का सफर खत्म हो चुका है वहीं दूसरी ओर केकेआर की टीम 14 मैचों में 7 जीत के साथ अभी भी टूर्नामेंट में बनी हुई है। केकेआर को उम्मीद करनी होगी कि हैदराबाद की टीम मुंबई के खिलाफ अपने मुकाबले को हार जाए ताकि वह सरलता से प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर सके। अगर हैदाराबाद की टीम मुंबई के खिलाफ मुकाबले को जीतती है तो फिर केकेआर के लिए मुसीबत हो सकती है।