X close
X close
Indibet

IPL 2021- कप्तानी से हटाने के बाद डेविड वॉर्नर को प्लेइंग XI से भी किया बाहर, SRH मैनेजमेंट पर भड़के छोटे भाई

Shubham Shah
By Shubham Shah
May 02, 2021 • 17:04 PM View: 327

आईपीएल के 29वें मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद का सामना राजस्थान रॉयल्स से हो रहा है। हैदराबाद की कमान अब केन विलियमसन के हाथों में है।

इस मैच में हैरानी कर देने वाली बात यह रही कि टीम के पूर्व कप्तान और धुरंधर बल्लेबाज डेविड वॉर्नर को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मैच में प्लेइंग इलेवन से भी बाहर का रास्ता दिखा दिया गया

Trending


हैदराबाद की मैनेजमेंट द्वारा इस फैसले के बाद ना सिर्फ वॉर्नर के फैन बल्कि कुछ क्रिकेट दिग्गजों ने भी इसपर अपना दुख जताया है। फैंस ने ट्वीटर से लेकर कई अन्य सोशल मीडिया पर वॉर्नर के प्रती अपने प्यार को दिखाया।

हालांकि वॉर्नर के भाई स्टीव वॉर्नर ने अपने भाई के साथ ऐसे होने पर दुख से ज्यादा गुस्से को दिखाया। वॉर्नर के भाई ने अपने ऑफिशियल ट्वीटर हैंडल पर एक पोस्ट शेयर किया जिसमें यह दर्शाया गया है कि कैसे  उन्होंने 2014 से लेकर अभी तक टीम के लिए हर साल बल्ले से अच्छा प्रदर्शन किया है और टीम को एक बार खिताब सहित हर बार आईपीएल के प्लेऑफ में भी जगह दिलवाई है।

वॉर्नर के भाई ने लिखा,"ये एक कड़ी है जिसने हैदराबाद की टीम को आगे की ओर बढ़ाया है। टीम के लिए ओपनर कभी भी चिंता का कारण नहीं थे बल्कि  एक अच्छे मिडिल ऑर्डर की जरूरत है जो कुछ रन बरसाए।"

गौरतलब है कि वॉर्नर अभी तक सनराइजर्स हैदराबाद के लिए सबसे अहम कड़ी रहे थे। इन्हीं की कप्तानी में साल 2016 में हैदराबाद ने आरसीबी को हराते हुए पहली बार आईपीएल चैपिंयन बनने के सपने को साकार किया।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now