X close
X close
Indibet

IPL 2021: चेन्नई सुपर किंग्स के लिए फाफ डू प्लेसिस खेलेंगे या नहीं, बल्लेबाज ने खुद दिया जवाब

Shubham Shah
By Shubham Shah
August 27, 2021 • 10:21 AM View: 1272

आईपीएल 2021 के दूसरे चरण की शुरुआत 19 सितंबर से यूएई में होगी पहला मुकाबला गत विजेता मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला जाएगा।

इसी बीच महेंद्र सिंह धोनी की अगुवाई वाली चेन्नई की टीम के लिए एक बड़ी खुशखबरी आई है। टीम के स्टार ओपनिंग बल्लेबाज साउथ अफ्रीका के फाफ डू प्लेसिस जो कि कन्कसन के कारण मैदान से बाहर चल रहे थे वो अब पूरी तरह फिट है और आईपीएल में सीएसके की ओर से खेलते हुए नजर आएंगे।

Trending


डू प्लेसिस को पाकिस्तान सुपर लीग के में फील्डिंग के दौरान सिर में चोट लग गई थी जिसके कारण वो द हंड्रेड में भी नहीं खेल पाए थे। उसके बाद उन्होंने लगातार अपनी फिटनेस पर काम किया और इसमें उनकी मदद इंग्लैंड के कुछ स्पेशलिस्ट ने भी की। दाएं हाथ के इस बल्लेबाज ने कहा अब बस थोड़ा ही समय बचा है जिसके बाद वो अब क्रिकेट खेलने के लिए तैयार हो जाएंगे।

प्लेसिस ने कहा," 3 से 4 सप्ताह हो गए जब मैंने लगातार मेहनत की ताकि मैं पहले जैसा नॉर्मल हो जाउ। इसमें मेरा साथ इंग्लैंड के कुछ स्पेशलिस्ट ने भी दिया। अब आखिरी पड़ाव है और यह सुनिश्चित करना चाहता हूं कि मैं सभी प्रैक्टिस करेक खुद को फिट साबित करूं। और अगर मैं ऐसा कर लेता हूं तो मैं खेलने के लिए तैयार हो जाउंगा।"

प्लेसिस ने यह बयान ईएसपीएन क्रिकइंफो से बात करते हुए दिया। उन्होंने आगे बात करते हुए कहा कि इस साल और बहुत सारा क्रिकेट बचा है और वो इसमें खेलना चाहते हैं।

आगे उन्होंने चेन्नई सुपर किंग्स के बारे में बात करते हुए कहा कि यूएई में होने वाले टूर्नामेंट के लिए टीम का स्क्वाड पिछले साल से सही है। उन्होंने कहा कि टीम ने पहले चरण में बेहतरीन क्रिकेट खेला है और आगे भी उनसे कुछ ऐसी ही उम्मीद होगी। 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo