X close
X close
Indibet

IPL 2021 में शायद अब डेविड वॉर्नर ना खेले एक भी मैच, कोच ट्रेवर बेलिस ने दिया बड़ा संकेत

Shubham Shah
By Shubham Shah
May 03, 2021 • 11:25 AM View: 380

2 मई को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मैच से पहले सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने डेविड वॉर्नर को कप्तान के पद से हटाया। हैदराबाद की कमान अब केन विलियमसन के हाथों में है। लेकिन राजस्थान के खिलाफ मैच में उन्हें प्लेइंग इलेवन में भी जगह नहीं मिली। इस मैच में हैदराबाद की टीम को संजू सैमसन की टीम के हाथों 55 रनों की करारी शिकस्त का सामना करना पड़ा।

बात यहां तक तो ठीक थी लेकिन टीम के कोच ट्रेवर बेलिस ने एक इंटरव्यू के दौरान यह संकेत दिया है कि वॉर्नर शायद आईपीएल 2021 में एक भी मैच ना खेले।

Trending


राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मैच में हैदराबाद की मैनेजमेंट ने वॉर्नर को टीम से बाहर का रास्ता दिखाते हुए अफगानिस्तान के ऑलराउंडर मोहम्मद नबी को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया।

इसके बाद वॉर्नर के टीम में शामिल ना होने पर बयान देते हुए टीम के कोच ट्रेवर बेलिस ने कहा," बहुत ही मुश्किल और बड़ा फैसला था लेकिन उन्होंने अपनी तरफ से टीम को पटरी पर लाने की पूरी कोशिश की। हम चाहते है कि हमारे मुख्य गेंदबाजों को थोड़ी और मदद मिले इसलिए हमलोगों ने नबी को टीम में शामिल किया है। हो सकता है कि जैसन होल्डर जैसा कोई खिलाड़ी भी बीच के ओवरों में हमारे लिए मदद करें। हम इसी टीम के साथ आगे बढ़ना चाहते है। हम हर मैच में एक या दो खिलाड़ियों का फेर-बदल नहीं कर सकते।"

हैदराबाद की टीम अभी प्वाइंट्स टेबल में सबसे नीचे आठवें पायदान पर मौजूद है। उन्हें 7 मैचों में से केवल एक में जीत मिली है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo