Advertisement
Advertisement

IPL 2024: आवेश ने पंजाब की हालत की खस्ता, एक ही ओवर में रूसो और शशांक को कर डाला आउट, देखें Video

IPL 2024 65वें मैच में RR के गेंदबाज आवेश खान ने एक ही ओवर में PBKS के राइली रूसो और शशांक सिंह को आउट कर दिया।

Nitesh Pratap
By Nitesh Pratap May 15, 2024 • 22:46 PM
IPL 2024: आवेश ने पंजाब की हालत की खस्ता, एक ही ओवर में रूसो और शशांक को कर डाला आउट, देखें Video
IPL 2024: आवेश ने पंजाब की हालत की खस्ता, एक ही ओवर में रूसो और शशांक को कर डाला आउट, देखें Video (Image Source: Google)
Advertisement

आईपीएल 2024 65वें मैच में राजस्थान रॉयल्स के गेंदबाज आवेश खान (Avesh Khan) ने एक ही ओवर में पंजाब किंग्स के राइली रूसो (Rilee Rossouw) और शशांक सिंह (Shashank Singh) को आउट कर दिया। बारसापारा क्रिकेट स्टेडियम, गुवाहाटी में खेले जा रहे इस मैच में राजस्थान के कप्तान संजू सैमसन (Sanju Samson) ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी  करने का फैसला किया। 

पारी का 5वां ओवर करने आये आवेश ने दूसरी गेंद रूसो को आउटसाइड ऑफ डाली। रूसो ने इस गेंद पर स्लाइस करने की कोशिश की लेकिन बैकवर्ड पॉइंट पर खड़े जायसवाल को बीट नहीं कर सके और उन्हें कैच थमा बैठे। रूसो ने 13 गेंद में 5 चौको की मदद से 22 रन बनाये। इसके बाद आवेश ने चौथी गेंद शशांक को फुल और तेज मिडिल स्टंप की ओर डाली। शशांक ने इस गेंद को फ्लिक करने की कोशिश की लेकिन लाइन मिस कर गए और गेंद सीधे पैड पर जाकर लगी और अंपायर ने एलबीडबल्यू आउट दे दिया। शशांक ने रिव्यू नहीं लिया क्योंकि वो साफ आउट थे। शशांक 0(2) के स्कोर पर आउट हो गए। 

Trending


राजस्थान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 9 विकेट खोकर 144 रन बनाये। टीम की तरफ से सबसे ज्यादा रन रियान पराग के बल्ले से निकले। पराग ने 34 गेंद में 6 चौको की मदद से 48 रन की पारी खेली। रविचद्रंन अश्विन 19 गेंद में 3 चौके और एक छक्के की मदद से 28 रन का योगदान दिया। पंजाब की तरफ से सबसे ज्यादा 2-2 विकेट कप्तान सैम करन, हर्षल पटेल और राहुल चाहर ने हासिल किये। अर्शदीप सिंह और नाथन एलिस एक- एक विकेट लिए। 

राजस्थान रॉयल्स की प्लेइंग इलेवन: यशस्वी जायसवाल, टॉम कोहलर-कैडमोर, संजू सैमसन (विकेटकीपर/कप्तान), रियान पराग, ध्रुव जुरेल, रोवमैन पॉवेल, रविचंद्रन अश्विन, ट्रेंट बोल्ट, संदीप शर्मा, आवेश खान, युजवेंद्र चहल। 

पंजाब किंग्स की प्लेइंग इलेवन: प्रभसिमरन सिंह, जॉनी बेयरस्टो, राइली रूसो, शशांक सिंह, जितेश शर्मा (विकेटकीपर), सैम करन (कप्तान), हरप्रीत बरार, हर्षल पटेल, नाथन एलिस, राहुल चाहर, अर्शदीप सिंह। 

राजस्थान के इम्पैक्ट खिलाड़ी: तनुश कोटियन, केशव महाराज, नांद्रे बर्गर, कुलदीप सेन, डोनोवन फरेरा। 

Also Read: Live Score

पंजाब के इम्पैक्ट खिलाड़ी: आशुतोष शर्मा, विदवथ कावेरप्पा, तनय त्यागराजन, ऋषि धवन, हरप्रीत भाटिया।


Cricket Scorecard

Advertisement