Advertisement
Advertisement

VIDEO: 39 साल के जेम्स एंडरसन ने ‘रॉकेट’ गेंद से गिल्लियां की चूर-चूर, भौचक्के रह गए स्टीव स्मिथ

इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन (James Anderson) ने मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड (MCG) में खेले जा रहे एशेज सीरीज के तीसरे टेस्ट मैच के दूसरे दिन के खेल के दौरान बेहतरीन गेंद पर ऑस्ट्रेलियाई मिडल ऑर्डर के सबसे धाकड़...

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma December 27, 2021 • 07:40 AM
 James Anderson didn’t just get rid of Steve Smith, he also broke Bails, Watch Video
James Anderson didn’t just get rid of Steve Smith, he also broke Bails, Watch Video (Image Source: Twitter)
Advertisement

इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन (James Anderson) ने मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड (MCG) में खेले जा रहे एशेज सीरीज के तीसरे टेस्ट मैच के दूसरे दिन के खेल के दौरान बेहतरीन गेंद पर ऑस्ट्रेलियाई मिडल ऑर्डर के सबसे धाकड़ बल्लेबाज स्टीव स्मिथ (Steve Smith) को अपना शिकार बनाया। 

स्मिथ ने 31 गेंदों का सामना करते हुए एक चौके की मदद से 16 रनों की पारी खेली। 

Trending


36वें ओवर में एंडरसन ने आउटसाइड ऑफ पर गुड लेंथ गेंद डाली, जिसे खेलने स्मिथ आगे गए और गेंद उनके बल्ले का अंदरुनी किनारा लेते हुए स्टंप्स पर जाकर लग गई। आउट होने के बाद स्मिथ भौचक्के रह गए औऱ निराश होकर पवेलियन लौट गए। 

39 साल के एंडरसन की इस गेंद से गिल्लियां भी चूर-चूर हो गई। जिसके बाद अंपायर्स को ओवर के बीच में ही मैदान पर नई गिल्लियां मंगवानी पड़ी। 

इससे पहले एंडरसन ने पहले दिन का खेल खत्म होने से पहले ओपनिंग बल्लेबाज डेविड वॉर्नर (38) को आउट किया था। 

Also Read: Ashes 2021-22 - England vs Australia Schedule and Squads

बता दें कि दूसरे दिन ऑस्ट्रेलिया की टीम एक विकेट के नुकसान पर 61 रनों से आगे खेलने उतरी। इंग्लैंड टीम के सपोर्ट स्टाफ के दो सदस्य और उनके परिवार के 2 सदस्यों के कोविड-19 पॉजिटिव होने के चलते दूसरे दिन का खेल आधे घंटे की देरी से शुरू हुआ था। इंग्लैंड के खिलाड़ी पीसीआर टेस्ट के चलते देरी से मैदान पर पहुंचे थे। 

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement