X close
X close
Indibet

तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन को आईसीसी से इस वजह से मिली फटकार, श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट में की थी ऐसी गलती

Vishal Bhagat
By Vishal Bhagat
November 08, 2018 • 17:50 PM View: 1726

8 नवंबर।  अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) की आचार संहिता के उल्लंघन के लिए इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन को आईसीसी ने फटकार लगाई है। गुरुवार को जारी एक प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार, एंडरसन के खाते में एक एक डीमैरिट अंक में जोड़ा गया है।  ये हैं टीम इंडिया के क्रिकेटर्स की खूबसूरत वाइफ्स,देखें PICS

श्रीलंका के खिलाफ गाले में जारी पहले टेस्ट मैच के दूसरे दिन बुधवार को एंडरसन को आईसीसी के नियमों के उल्लंघन का दोषी पाया गया। 

Trending


आईसीसी ने कहा, "एंडरसन को खिलाड़ियों और खिलाड़ी समर्थन कार्मिक के लिए आईसीसी आचार संहिता के अनुच्छेद 2.8 के उल्लंघन का दोषी पाया गया है। इसके तहत उन्होंने एक अंतरराष्ट्रीय मैच के दौरान अंपायर के फैसले पर असंतोष जाहिर किया है।"

श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट मैच के दूसरे दिन 39वें ओवर में एंडरसन को अंपायर के फैसले पर नाराजगी जाहिर करते हुए देखा गया था। उन्हें इसके लिए अंपायर क्रिस गेफनी की ओर से चेतावनी दी गई। इसके बाद, उन्होंने पिच पर गेंद फेंकी। 

इस घटना के बाद अब एंडरसन के खाते में दो डीमैरिट अंक शामिल हो गए हैं। उन्हें इसी साल सितम्बर में भारत के खिलाफ पांचवें टेस्ट मैच के दूसरे दिन आईसीसी की आचार संहिता का दोषी पाया गया था। इस कारण उनके खाते में पहली बार डीमैरिट अंक शामिल हुआ था।  ये हैं टीम इंडिया के क्रिकेटर्स की खूबसूरत वाइफ्स,देखें PICS

एंडरसन ने हालांकि, अंपायर के इस फैसले को स्वीकार कर लिया है। ऐसे में आधिकारिक सुनवाई की जरूरत नहीं है। 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now