रिकी पोटिंग के द्वारा छोटा बच्चा कहे जाने पर जो रूट भड़के, दे दिया दो टूक जबाव
X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

रिकी पोटिंग के द्वारा छोटा बच्चा कहे जाने पर जो रूट भड़के, दे दिया दो टूक जबाव

by Saurabh Sharma Dec 25, 2017 • 17:08 PM

मेलबर्न, 25 दिसम्बर | इंग्लैंड क्रिकेट टीम के कप्तान जो रूट ने आस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग पर पलटवार करते हुए कहा है कि वह ना तो इंग्लैंड की टीम के बारे में कुछ जानते हैं और न ही उन्हें इस बारे में कुछ भी पता है कि इंग्लैंड के ड्रेसिंग रूम में क्या चल रहा है। पोंटिंग ने रूट को छोटा बच्चा बताया था जिसके हाथों में इंग्लैंड की कमान है। पांच टेस्ट मैच की श्रृंखला में इंग्लैंड की टीम तीन टेस्ट मैच हारकर पहले ही एशेज गंवा चुकी है।

स्काई स्पोर्ट्स ने रूट (26) के हवाले से लिखा है, "वह (पोंटिंग) अपनी बात रखने के लिए स्वतंत्र हैं, लेकिन उन्होंने हमारे ड्रेसिंग रूम में या टीम के साथ समय नहीं बिताया है।" रूट ने कहा, "मैं निश्चित तौर पर उनसे असहमत हूं। मैं आश्वस्त हूं कि अगर आप टीम में किसी भी खिलाड़ी, कोच या सपोर्ट स्टाफ से पूछेंगे तो वह मेरा इस बात पर समर्थन करेंगे।"

दाएं हाथ के इस बल्लेबाज ने इंग्लैंड के लिए टेस्ट में 52.37 की औसत से 5,499 रन बनाए हैं। उन्होंने कहा कि छोटे बच्चे का तमगा उनके लिए नहीं है क्योंकि वह जानते हैं कि मैदान पर उन्हें क्या करना है।  रूट ने कहा, "मुझे नहीं लगता कि मैं चीजों को छोटे बच्चे की तरह संभालता हूं। निश्चित तौर पर नहीं। मेरे अपने तरीके हैं। मेरा मानना है कि यह जरूरी है कि आप वो बनने की कोशिश न करें जो आप हैं नहीं।"