X close
X close
Indibet

VIDEO : जैम्पा के 1 ही ओवर में हुई छक्कों की बारिश, पिटाई देखकर मोर्गन को भी आने लगा तरस

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
October 30, 2021 • 22:53 PM View: 3572

आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप 2021 के 26वें मैच में इंग्लैंड ने ऑस्ट्रेलिया को 8 विकेट से हराकर जीत की हैट्रिक पूरी कर ली है। इस जीत के साथ ही इंग्लैंड ने सेमीफाइनल की तरफ एक और कदम बढ़ा दिया है जबकि यहां से कंगारुओं के लिए राह मुश्किल हो गई है।

126 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए इंग्लैंड ने एकतरफा अंदाज़ में 50 गेंदें और 8 विकेट बाकी रहते इस मैच को अपने नाम कर लिया। इस दौरान जोस बटलर और जॉनी बेयरस्टो की जोड़ी ने अगर किसी कंगारू गेंदबाज़ की सबसे ज्यादा धुनाई की तो वो लेग स्पिनर एडम जैम्पा थे।

Trending


इंग्लैंड की पारी के 11वें ओवर में बटलर-बेयरस्टो की जोड़ी ने हद ही कर दी और जैम्पा के ओवर में छक्कों की बारिश करते हुए कुल 20 रन लूट लिए। इस ओवर में बटलर ने एक और बेयरस्टो ने 2 लंबे-लंबे छक्के लगाकर इंग्लैंड की एकतरफा जीत को अंज़ाम दिया। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ICC (@icc)

Also Read: T20 World Cup 2021 Schedule and Squads

ये बटलर और बेयरस्टो की जोड़ी का ही असर था कि एडम ज़ैम्पा ने अपने तीन ओवरों में 12.30 की इकॉनमी से 37 रन लुटवा दिए। इंग्लैंड की इस बड़ी जीत के साथ उनके नेट रनरेट में भी काफी इज़ाफा हुआ है और अब वो सेमीफाइनल के दरवाजे तक पहुंच चुके हैं। ऐसे में ये देखना दिलचस्प होगा कि इस करारी हार के बाद एरॉन फिंच की टीम किस तरह से वापसी करती है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo