X close
X close
Indibet

VIDEO : 'नज़र हटी और दुर्घटना घटी', खराब किस्मत के चलते आउट हुआ बल्लेबाज़

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
August 03, 2021 • 00:36 AM View: 2019

द हंड्रेड में खेले जा रहे 16वें मुकाबले में ओवल इन्विंसिबल और वेल्शफायर आमने सामने है और ओवल इन्विंसिबल को मैच जीतने के लिए 100 गेंदों में 122 रनों की दरकार है। ओवल के कप्तान सैम बिलिंग्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाज़ी का फैसला किया और उनका ये फैसला बिल्कुल सही साबित हुआ जब तेज़ गेंदबाज़ रिसे टोप्ले ने एक ही ओवर में दो बल्लेबाज़ों को पवेलियन भेज दिया।

हालांकि, इस मैच में वेल्शफायर के सलामी बल्लेबाज़ जोशुआ कोब्ब काफी अच्छी लय में बल्लेबाज़ी कर रहे थे और ऐसा लग रहा था कि वो एक बड़ी पारी खेलेंगे लेकिन वो जिस तरीके से आउट हुए, उसे देखकर कोई भी क्रिकेट फैन निराश हो सकता है।

Trending


दरअसल, ये घटना 11 से 15 गेंदों के सेट के बीच हुई और उस समय गेंदबाज़ टोप्ले ही थे। उन्होंने पहली गेंद पर टॉम बैंटन को कैच आउट करवाकर वेल्शफायर को पहला झटका दिया और इसकी अगली ही गेंद पर कप्तान बेन डक्केट ने स्ट्रेट ड्राइव लगाया लेकिन गेंद टोप्ले की उंगलियों को छूते हुए सीधे स्टंप्स पर जा लगी।

इस दौरान नॉन स्ट्राइकर छोर पर खड़े कोब्ब एक समय बिल्कुल क्रीज में लग रहे थे लेकिन जिस समय गेंद स्टंप्स की तरफ जा रही होती है वो अपना बल्ला क्रीज से बाहर ले जाते हैं और दुर्भाग्यपूर्ण तरीके से रनआउट हो जाते हैं। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है और फैंस बल्लेबाज़ के आउट होने के लिए ब उसकी किस्मत को दोष दे रहे हैं।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo