X close
X close
Indibet

'चैंपियंस ट्रॉफी 2017 के अलावा क्या जीता है'? पाकिस्तानी खिलाड़ी ने अपने ही मुल्क पर साधा निशाना

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
July 17, 2021 • 13:19 PM View: 1932

इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज में क्लीन स्वीप होने के बाद पाकिस्तानी टीम ने टी-20 सीरीज में शानदार आगाज़ किया है। पहले टी-20 में बाबर आज़म की टीम ने इंग्लिश टीम को 31 रनों से हराकर तीन मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है। पाकिस्ता की जीत के बावजूद पाकिस्तान के विकेटकीपर बल्लेबाज़ कामरान अकमल नाखुश नजर आ रहे हैं।

इंग्लैंड के खिलाफ पाकिस्तान की हालिया वनडे सीरीज हार को फैंस अभी तक नहीं भूले हैं और यही कारण है कि लगातार रमीज़ राज़ा, शोएब अख्तर और इंजमाम-उल-हक के बाद, विकेटकीपर-बल्लेबाज कामरान अकमल भी राष्ट्रीय टीम के प्रदर्शन की आलोचना कर रहे हैं। अकमल ने कहा है कि पिछले कई सालों से हमने आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी के अलावा कुछ भी नहीं जीता है।

Trending


अकमल ने paktv.tv YouTube से बातचीत के दौरान कहा,“इंग्लैंड क्रिकेट का सबसे बड़ा प्लस पॉइंट उनका सिस्टम है। सीरीज के लिए उन्होंने जिन खिलाड़ियों का चयन किया उनमें घबराहट का एक भी लक्षण नहीं दिखा और न ही उन्होंने पैनिक बटन दबाया। ये दिखाता है कि उन नए खिलाड़ियों में किस तरह का आत्मविश्वास है।”

आगे बोलते हुए अकमल ने कहा, “विकी भाई [वकार यूनिस] पहले मुख्य कोच थे और फिर मिकी आर्थर थे। इन सबके बावजूद 2017 चैंपियंस ट्रॉफी के बाद या उससे पहले हमने क्या जीता है? हम सिर्फ एक महीने के लिए टी-20 और टेस्ट में नंबर 1 पर थे। लेकिन भारत का क्या जो पांच साल से टॉप पर हैं?”


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo