IPL: किंग्स इलेवन पंजाब से भिड़ेगी करो या मरो की हालत में फंसी केकेआर, देखें प्लेइंग XI
X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

IPL: किंग्स इलेवन पंजाब से भिड़ेगी करो या मरो की हालत में फंसी KKR, देखें संभावित प्लेइंग XI

by Saurabh Sharma May 11, 2018 • 17:46 PM

इंदौर, 11 मई (CRICKETNMORE)| दो बार की विजेता कोलकाता नाइट राइडर्स शनिवार को होल्कर क्रिकेट स्टेडियम में इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वें संस्करण के मुकाबले में किंग्स इलेवन पंजाब के सामने होगी। कोलकाता को लीग की दौड़ में बने रहने के लिए यह मैच हर हाल में जीतना होगा। अगर प्लेऑफ की दौड़ में बने रहने के लिए कोलकाता को इस मैच में जीत की दरकार है तो वहीं पंजाब की कोशिश इस मैच को जीतकर अंकतालिका में पहला स्थान हासिल करने की होगी।

दोनों टीमें इस मैच में हार के साथ आ रही हैं और अब जीत के रास्ते पर वापसी करने की जद्दोजहद करेंगी। 

क्रिकेटर दिनेश कार्तिक की वाइफ दीपिका हैं बहुत खूबसूरत, देखें PICS

कोलकाता को पिछले मैच में मुंबई इंडियंस ने 102 रनों से करारी शिकस्त दी थी। पंजाब को राजस्थान रॉयल्स के हाथों हार का सामना करना पड़ा था। 

पंजाब की ताकत इस सीजन में उसकी क्रिस गेल और लोकेश राहुल की सलामी जोड़ी रही है। दोनों ने टीम को कई दफा तूफानी शुरुआत दी है। पिछले मैच में हालांकि पंजाब का हर बल्लेबाज विफल हो गया था, लेकिन राहुल ने 70 गेंदों में 95 रन बनाते हुए टीम को जीत दिलाने के लिए संघर्ष किया था।

मध्यक्रम का भार करुण नायर ने संभाले रखा है जिसमें मार्कस स्टोइनिस ने उनका बखूबी साथ दिया है। मध्यक्रम में एक स्थान के लिए कप्तान रविचंद्रन अश्विन ने तीन बल्लेबाजों का उपयोग किया है लेकिन सफलता नहीं मिली है। मनोज तिवारी, युवराज सिंह और एरॉन फिंच मौकों को भुना नहीं पाए हैं।

गेंदबाजी में अश्विन और अफगानिस्तान के मुजीब उर रहमान ने शानदार प्रदर्शन किया है और टीम को काफी मजबूत किया हैं। तेज गेंदबाजी में एंड्रयू टाई और मोहित शर्मा ने शानदार प्रदर्शन किया है। 


Read More

TAGS