X close
X close
Indibet

VIDEO : हारिस रऊफ की आंखों से छलके आंसू, जीतने के बाद हो गए इमोशनल

पाकिस्तान सुपर लीग का सातवां सीज़न अपने आखिरी पड़ाव पर है और अब फाइनल मुकाबले में लाहौर कलंदर्स का सामना मुल्तान सुल्तांस के साथ होना है। इस पूरे सीज़न में हारिस रऊफ ने अपनी टीम के लिए शानदार प्रदर्शन किया और

By Shubham Yadav February 26, 2022 • 17:00 PM View: 956

पाकिस्तान सुपर लीग का सातवां सीज़न अपने आखिरी पड़ाव पर है और अब फाइनल मुकाबले में लाहौर कलंदर्स का सामना मुल्तान सुल्तांस के साथ होना है। इस पूरे सीज़न में हारिस रऊफ ने अपनी टीम के लिए शानदार प्रदर्शन किया और एलिमिनेटर मुकाबले में भी उन्होंने दो विकेट लेकर अपनी छाप छोड़ी।

हालांकि, लाहौर की जीत के बाद सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है जिसमें देखा जा सकता है कि हारिस रऊफ काफी इमोशनल नज़र आते हैं और उनकी आंखों से आंसू छलक पड़ते हैं।

Trending


हारिस के इस वीडियो को देखकर फैंस काफी इमोशनल कमेंट कर रहे हैं। हालांकि, अगर पीएसएल में हारिस रऊफ की ही बात करें तो वो अपने साथी खिलाड़ी कामरान गुलाम को लेकर भी सुर्खियों में थे। लाइव मैच में कामरान को थप्पड़ मारने के चलते हारिस की काफी आलोचना की गई थी।

Also Read: टॉप 10 लेटेस्ट क्रिकेट न्यूज

मगर अब उनका कामरान के साथ याराना देखकर शायद फैंस को भी ये पता चल गया होगा कि हारिस ने वो थप्पड़ सीरियस होकर नहीं बल्कि दोस्ती के चलते कामरान को मारा था।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now