X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

WATCH पृथ्वी शॉ ने खेली 54 रनों की शानदार पारी लेकिन टॉम लैथम ने ऐसा कैच लेकर किया कमाल !

by Vishal Bhagat Feb 29, 2020 • 13:28 PM

29 फरवरी। रन मशीन के नाम से मशहूर कप्तान विराट कोहली सहित भारतीय बल्लेबाज एक बार फिर न्यूजीलैंड के गेंदबाजों के सामने संघर्ष करते दिखाई दिए, जिसके चलते भारतीय क्रिकेट टीम यहां हेग्ले ओवल मैदान पर खेले जा रहे दूसरे और अंतिम टेस्ट मैच के पहले दिन शनिवार को कीवी गेंदबाजों के कहर के आगे अपनी पहली पारी में 242 रनों पर ढेर हो गई। इसके जबाव में पहली पारी में न्यूजीलैंड ने दिन का खेल समाप्त होने पर 63 रन बना लिए हैं।

भारतीय पहली पारी में 3 बल्लेबाजों ने अर्धशतक जमाया। पृथ्वी शॉ 54, पुजारा 54 और हनुमा विहारी ने 55 रनों की पारी खेली। आपको बता दें पृथ्वी ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए 64 गेंदों में 8 चौकों और 1 छक्कों की मदद से 54 रन की पारी खेली। पृथ्वी शॉ सचिन तेंदुलकर के बाद न्यूजीलैंड की धरती पर टेस्ट अर्धशतक लगाने वाले दूसरे सबसे युवा बल्लेबाज बन गए हैं। 

पृथ्वी शॉ की शानदार पारी का अंत काइल जेमिसन ने किया। जब एक आगे डाली गई गेंद पर कवर के तरफ से बड़ा शॉट लगाने के चक्कर में गेंद शॉ के बल्ले से लगकर स्लिप में खड़े टॉम लाथम के पास गई। टॉम लाथम ने हवा में उछलकर एक हाथ से एक शानदार कैच लेकर पृथ्वी शॉ की तेज-तर्रार पारी का अंत किया।

देखिए टॉम लाथम ने लपका शानदार कैच और अंत किया पृथ्वी शॉ की अर्धशतकीय पारी का