X close
X close
Indibet

ENG vs IND: पांचवा टेस्ट ना होने से हुआ करोड़ों रूपए का नुकासान, भारतीय खिलाड़ियों पर लगा ना खेलने का आरोप

IANS News
By IANS News
September 10, 2021 • 23:03 PM View: 1992

कई कॉन्फ्रेंस कॉल और समाधान खोजने के प्रयास के बाद, आईसीसी विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के हिस्से के रूप में भारत-इंग्लैंड सीरीज का पांचवां और अंतिम टेस्ट रद्द कर दिया गया क्योंकि भारतीय खिलाड़ियों ने खेलने से इनकार कर दिया था।

कहा जाता है कि कप्तान विराट कोहली ने भारतीय क्रिकेटरों की ओर से बताया कि अगले कुछ दिनों में संक्रमण दिखाई दे सकता है, क्योंकि मैच की पूर्व संध्या पर कोरोना के नेगेटिव टेस्ट की गारंटी नहीं थी। उन्होंने कथित तौर पर बीसीसीआई अधिकारियों को सुझाव दिया कि मैच की शुरूआत दो से तीन दिनों के लिए स्थगित कर दी जाए।

Trending


कोहली ने यह भी बताया कि कोविड के साथ मुख्य कोच रवि शास्त्री और सहयोगी स्टाफ के कई अन्य सदस्यों के साथ, भारत को महत्वपूर्ण ऑफ-फील्ड सलाहकारों और रणनीतिकारों और फिजियोथेरेपिस्ट सहित बैक-अप अधिकारियों के बिना एक महत्वपूर्ण टेस्ट में प्रवेश करना होगा।

एक्सचेंज के बाद, बीसीसीआई के पदाधिकारियों ने इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) के अधिकारियों से बात की, खेल की शुरूआत रविवार या सोमवार तक स्थगित करने का प्रस्ताव दिया। हालांकि, इसे ईसीबी द्वारा समायोजित नहीं किया जा सका।

एक अंग्रेजी क्रिकेट सीजन में घरेलू और अंतर्राष्ट्रीय फिक्स्चर का कार्यक्रम लगभग एक साल पहले तय किया जाता है और आमतौर पर इसमें तदर्थ बदलाव नहीं किया जा सकता है। टेस्ट के साथ आगे नहीं बढ़ने का निर्णय आधिकारिक तौर पर खेल शुरू होने से सिर्फ दो घंटे पहले लिया गया था।


Read More

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo