X close
X close
Indibet

बारिश नहीं होती तो महिला टेस्ट क्रिकेट चार दिन के लिए है काफी : मेग लैनिंग

ऑस्ट्रेलिया की कप्तान मेग लैनिंग का मानना है कि अगर बारिश नहीं होती तो महिला टेस्ट क्रिकेट चार दिन के लिए काफी था। उन्होंने महिला क्रिकेट में अन्य देशों के बीच खेले जाने वाले अधिक टेस्ट का भी समर्थन किया

By IANS News February 02, 2022 • 18:25 PM View: 850

ऑस्ट्रेलिया की कप्तान मेग लैनिंग का मानना है कि अगर बारिश नहीं होती तो महिला टेस्ट क्रिकेट चार दिन के लिए काफी था। उन्होंने महिला क्रिकेट में अन्य देशों के बीच खेले जाने वाले अधिक टेस्ट का भी समर्थन किया है। चल रही बहु-प्रारूप सीरीज में ऑस्ट्रेलिया अंकों के आधार पर 6-4 से आगे है और मौजूदा महिला एशेज जीतने के लिए गुरुवार से शुरू होने वाले तीन एकदिवसीय मैचों में से दो जीतने की जरुरत है।

मेग ने एक ऑस्ट्रेलिया वेबसाइट से कहा, "मुझे लगता है कि मुश्किल हिस्सा यह है कि पिछले कुछ टेस्ट मैच जो मैंने खेले हैं, मौसम ने एक बड़ी भूमिका निभाई है। बारिश नहीं होने पर चार दिन काफी हैं, जो काफी मुश्किल साबित हुआ है।"

Trending


उन्होंने महिला क्रिकेट में अन्य देशों के बीच अधिक टेस्ट खेलने का भी आह्वान किया है।

उन्होंने आगे कहा, "मुझे लगता है कि बहुत सारी सकारात्मक चीजें हैं जो इससे बाहर आ सकती हैं। साउथ अफ्रीका और न्यूजीलैंड निश्चित रूप से टेस्ट मैचों में भी खेल सकते हैं ताकि समय के साथ आगे बढ़ सके।"

मेग ने सोचा कि रोमांचक ड्रॉ में समाप्त होने वाला एकमात्र टेस्ट खेल में खेले जाने वाले सर्वश्रेष्ठ टेस्ट में से एक था।

Also Read: टॉप 10 लेटेस्ट क्रिकेट न्यूज

उन्होंने कहा, " ड्रॉ टेस्ट की बहुत चर्चा हुई, विशेष रूप से उस आखिरी घंटे में जो कुछ भी हुआ, उसकी चर्चा काफी हो रही है। मुझे लगता है कि वह मैच काफी अच्छा रहा, जिससे हम अंत में जीत सकते थे। दोनों टीमों ने बेहद कड़ा संघर्ष किया और यह अब तक के सर्वश्रेष्ठ टेस्ट मैचों में से एक साबित हुआ।"

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now