X close
X close
Indibet

श्रीलंकाई कोच मिकी आर्थर ने कप्तान दासुन शनाका पर निकाला गुस्सा, VIDEO वायरल

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
July 21, 2021 • 13:02 PM View: 1458

IND vs SL 2nd ODI: कोलंबो के आर प्रेमदासा स्टेडियम में श्रीलंका द्वारा भारत के खिलाफ दूसरा एकदिवसीय मैच तीन विकेट से हारने के बाद श्रीलंकाई कोच मिकी आर्थर (Mickey Arthur) नाखुश दिखे। भारतीय टीम ने श्रीलंका के जबड़े से जीत छीनी थी वहीं भारत के रन-चेज के दौरान मिकी आर्थर एक एनिमेटेड मोड में दिखे, जिसमें मैच के उतार-चढ़ाव के अनुसार भावनाओं का प्रवाह था।

मैच की समाप्ति के बाद, मिकी आर्थर को श्रीलंका के कप्तान दासुन शनाका के साथ बहस करते हुए देखा गया। मिकी आर्थर के रिएक्शन से ऐसा लग रहा था कि हो ना हो वो श्रीलंकाई कप्तान से खुश नहीं हैं उनका रवैया से उनका क्रोध साफ झलक रहा था। वहीं दासुन शनाका चुपचाप सिर झुकाकर कोच की बातें सुन रहे थे।

Trending


कुछ ही देर में यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इस वीडियो के सामने आने के बाद श्रीलंका के पूर्व क्रिकेटर रसेल अरनॉल्ड ने कहा कि बातचीत ड्रेसिंग रूम के अंदर होनी चाहिए थी ना कि बीच मैदान में। रसेल अरनॉल्ड ने ट्वीट कर लिखा, 'कोच और कप्तान के बीच यह बातचीत मैदान पर नहीं बल्कि ड्रेसिंग रूम में होनी चाहिए थी।'

रसेल अरनॉल्ड के इस ट्वीट पर मिकी आर्थर ने रिप्लाई करते हुए लिखा, 'रसेल हम एक साथ जीतते हैं और एक साथ हारते हैं लेकिन हम हर समय सीखते हैं! दासुन और मैं एक टीम विकसित कर रहे हैं और हम दोनों बहुत निराश थे कि हम जीत की दहलीज पर नहीं पहुंचे! यह वास्तव में एक बहुत अच्छी बहस थी, शरारत करने की कोई जरूरत नहीं है!'

बता दें कि श्रीलंका ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 50 ओवर में 9 विकेट पर 275 रन बनाए थे। भारत के लिए भुवनेश्वर कुमार और युजवेंद्र चहल ने तीन-तीन विकेट लिए वहीं दीपक चाहर के खाते में 2 विकेट आए। टीम इंडिया ने इस लक्ष्य को दीपक चाहर को शानदार बल्लेबाजी के दम पर 49.1 ओवर में जीत लिया था। दीपक चाहर ने नाबाद 69 रन बनाए। इस पारी के लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच चुना गया था।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo