X close
X close
Indibet

खत्म हुआ 9 साल 3 महीने का इंतज़ार, अपनी मां से मिला मुंबई इंडियंस का स्टार

मुंबई इंडियंस के युवा खिलाड़ी कुमार कार्तिकेय 9 साल और 3 महीने के बाद अपनी मां से मिले हैं।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav August 03, 2022 • 14:42 PM

आईपीएल की सबसे सफल फ्रेंचाइजी मुंबई इंडियंस के पास एक शानदार स्काउट सिस्टम है और पिछले कुछ सालों में हमने इसका नमूना भी देखा है। हार्दिक पांड्या से लेकर जसप्रीत बुमराह तक मुंबई की टीम ने कई स्टार पैदा किए हैं और पिछले आईपीएल सीज़न में भी एक ऐसी ही एक प्रतिभा देखने को मिली जिसका नाम है कुमार कार्तिकेय। इस बाएं हाथ के स्पिनर ने अपनी गेंदबाज़ी से सभी को प्रभावित किया।

हालांकि, अपनी गेंदबाज़ी से भी ज्यादा कार्तिकेय अपनी कहानी को लेकर चर्चा में रहे। कार्तिकेय की कहानी काफी इमोशनल है, वो अपने परिवार पर बोझ नहीं बनना चाहते थे इसलिए उन्होंने 15 साल की उम्र में ही घर छोड़ दिया था और अपना सपना पूरा होने तक एक कारखाने में काम किया था।

Trending


कार्तिकेय ने पूरे एक साल तक लंच नहीं किया था और वो 10 रु का बिस्कुट खाकर गुजारा करते थे। काफी मेहनत करने के बाद कार्तिकेय ने 2018 में मध्य प्रदेश के लिए रणजी ट्रॉफी में पदार्पण किया और तब से उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा। हालांकि, वो एक बार फिर लाइमलाइट में आ चुके हैं क्योंकि 9 साल और 3 महीने के बाद वो अपने घर वापस लौटे हैं।

कार्तिकेय ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से अपनी मां के साथ तस्वीर पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, 'अपने परिवार और मम्मी से 9 साल 3 महीने बाद मिला। अपनी भावनाओं को व्यक्त करने में असमर्थ हूं।'

 कार्तिकेय की ये पोस्ट देखकर फैंस भी काफी इमोशनल हो गए हैं औऱ वो भी रिएक्शन दे रहे हैं। आपको बता दें कि इस साल अपने पहले आईपीएल सीज़न के दौरान, कार्तिकेय ने अपने परिवार से लंबे समय तक नहीं मिलने की कहानी बयां की थी और उनकी इस कहानी ने उन्हें लाइमलाइट में ला खड़ा किया था। खैर, अब वो एक लंबे इंतज़ार के बाद अपने परिवार से मिले हैं और अब शायद वो उस मुकाम पर पहुंच चुके हैं जहां से उन्हें अपनी मम्मी और परिवार से दूर रहने की जरूरत नहीं पड़ेगी।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now