X close
X close
Indibet

WI vs NZ: न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए वेस्टइंडीज टीम की घोषणा, केविन सिंक्लेयर को मिला मौका

क्रिकेट वेस्टइंडीज (Cricket West Indies) के सिलेक्टर्स ने न्यूजीलैंड के खिलाफ 17 अगस्त से शुरू हो रही तीन मैचों की वनडे सीरीज के लिए ऑफ स्पिनर केविन सिंक्लेयर को टीम में शामिल किया है। वहीं, स्पिनर गुडाकेश मोती को भी

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma August 12, 2022 • 19:35 PM

क्रिकेट वेस्टइंडीज (Cricket West Indies) के सिलेक्टर्स ने न्यूजीलैंड के खिलाफ 17 अगस्त से शुरू हो रही तीन मैचों की वनडे सीरीज के लिए ऑफ स्पिनर केविन सिंक्लेयर को टीम में शामिल किया है। वहीं, स्पिनर गुडाकेश मोती को भी 14 सदस्यों की टीम में जगह दी गई है। लेकिन पिछले महीने त्रिनिदाद में वनडे सीरीज में भारत के खिलाफ उंगली की चोट पर फिटनेस मूल्यांकन करना होगा।

सिंक्लेयर ने पिछले साल श्रीलंका के खिलाफ टी-20 इंटरनेशनल क्रिकेट में डेब्यू किया था और अब तक सबसे छोटे प्रारूप में छह मैच खेले हैं।

Trending


तीनों वनडे 17, 19 और 21 अगस्त को बारबाडोस के केंसिंग्टन ओवल में खेले जाने वाले डे/नाइट मैच होंगे।

तीन मैच वेस्टइंडीज के आईसीसी वनडे सुपर लीग में अंतिम शेष मैच हैं, क्योंकि कैरेबियाई टीम का लक्ष्य भारत में 2023 विश्व कप के लिए क्वालीफाई करना है। वेस्टइंडीज वनडे सुपर लीग तालिका में मेजबान भारत को छोड़कर शीर्ष सात टीमों के लिए योग्य स्थानों में से एक को सुरक्षित करने के लिए सीरीज जीतने की कोशिश करेगा।

चोट के कारण ऑलराउंडर रोस्टन चेज चयन के लिए उपलब्ध नहीं हैं, जबकि साथी ऑलराउंडर फैबियन एलेन भी व्यक्तिगत कारणों से बाहर हैं।

सीडब्ल्यूआई के मुख्य चयनकर्ता डेसमंड हेन्स ने कहा, "जैसा कि हमने पहले कहा कि टीम में खिलाड़ियों का विस्तार करना चाहते हैं और हमने न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज में सिंक्लेयर को मौका देने का फैसला किया है। हमें विश्वास है कि वह अपने शांत दृष्टिकोण और कौशल के साथ न्यूजीलैंड के खिलाफ मैचों में अच्छा प्रदर्शन करेंगे।"

टीम: निकोलस पूरन (कप्तान), शाई होप, शमरह ब्रूक्स, कीसी कार्टी, शिमरोन हेटमायर, जेसन होल्डर, अकील हुसन, अल्जारी जोसेफ, ब्रैंडन किंग, काइल मेयर्स, गुडाकेश मोती (फिटनेस टेस्ट पास करना जरूरी), कीमो पॉल, जेडेन सील्स और केविन सिंक्लेयर।
 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now