X close
X close
Indibet

2nd T20I: निकोलस पूरन की तूफानी पारी गई बेकार, बाबर-हफीज के दम पर जीता पाकिस्तान

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
August 01, 2021 • 11:39 AM View: 519

पाकिस्तान ने गुयाना में खेले गए दूसरे टी-20 इंटरनेशनल मुकाबले में वेस्टइंडीज को 7 रन से हरा दिया। पाकिस्तान के 157 रनों के जवाब में वेस्टइंडीज निर्धारित 20 ओवरों में 4 विकेट के नुकसान पर 150 रन बनाए। मोहम्मद हफीज को चार ओवरों में सिर्फ 6 रन देकर 1 विकेट हासिल करने के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया। देखें मैच का पूरा स्कोरकार्ड

बाबर-रिजवान का कहर जारी

Trending


टॉस हारने के बाद पहले बल्लेबाजी करने उतरी पाकिस्तान टीम को 46 रनों के कुल स्कोर पर शारजील खान के रूप में पहला झटका लगा। इसके बाद मोहम्मद रिजवान और कप्तान बाबर आजम ने मिलकर दूसरे विकेट के लिए 67 रन जोड़े। रिजवान ने 46 और बाबर ने 51 रनों की पारी खेली। 
एक समय पाकिस्तान का स्कोर 1 विकेट के नुकसान पर 113 रन था और अगले 7 विकेट सिर्फ 44 रन के अंदर ही गिर गए। जिसके चलते पाकिस्तान निर्धारित 20 ओवरों में 8 विकेट के नुकसान पर 157 रन ही बना सकी।

वेस्टइंडीज के लिए जेसन होल्डर ने सबसे ज्यादा 4 विकेट हासिल किए। इसके अलावा ड्वेन ब्रावो के खाते में दो विकेट आए।

पूरन की तूफानी पारी गई बेकार

लक्ष्य का पीछा करने उतरी वेस्टइंडीज की शुरूआत खराब रही और पारी की दूसरी ही गेंद पर मोहम्मद हफीज ने आंद्रे फ्लेचर आउट को क्लीन बोल्ड कर दिया। इसके बाद 31 रन के लेकर स्कोर पर हसन अली ने क्रिस गेल को पवेलियन का रास्ता दिखाया। गेल ने 20 गेंदों में 16 रन की पारी खेली। इसके बाद एविन लुईस (35) ने पारी संभालने की कोशिश की, लेकिन ऐंठन के कारण उन्हें रिटायर्ड हर्ट होकर बाहर जाना पड़ा। 

निकोलस पूरन ने 33 गेंदों में 4 चौकों और 6 छक्कों की मदद से नाबाद 62 रनों की पारी खेली। लेकिन कोई दूसरा खिलाड़ी उनके साथ क्रीज पर नहीं टिका, जिसके कारण मेजबान टीम जीत की दहलीज पार नहीं कर सकी। 
 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo