X close
X close
Indibet

'हमनें खिलाड़ियों को समझाने की कोशिश की, लेकिन वो आने को तैयार नहीं हैं'

पंजाब किंग्स (PBKS) के सीईओ सतीश मेनन ने कहा है कि आईपीएल 2021 के यूएई चरण से पहले टीम को रिप्लेसमेंट खिलाड़ी तलाशने में कठिनाई का सामना करना पड़ रहा है।

By Prabhat Sharma August 22, 2021 • 12:28 PM View: 1064

पंजाब किंग्स (PBKS) के सीईओ सतीश मेनन ने कहा है कि आईपीएल 2021 के यूएई चरण से पहले टीम को रिप्लेसमेंट खिलाड़ी तलाशने में कठिनाई का सामना करना पड़ रहा है। पंजाब की टीम को रिप्लेसमेंट की आवश्यकता इसलिए है क्योंकि ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज जाय रिचर्डसन और मेरेडिथ ने आईपीएल 2021 के दूसरे हाफ से अपना नाम वापस ले लिया है।

इनसाइड स्पोर्ट्स के साथ बातचीत के दौरान सतीश मेनन ने कहा, 'हमने खिलाड़ियों को समझाने की कोशिश की लेकिन वे आने को तैयार नहीं हैं, हम फैसले का सम्मान करते हैं। हम कुछ खिलाड़ियों के साथ बातचीत कर रहे हैं। हमारे मुख्य कोच अनिल कुंबले अगले 2-3 दिनों में जल्द ही एक अन्य खिलाड़ी को फाइनलाइज कर लेंगे। नाथन एलिस को पहले ही साइन किया जा चुका है।'

Trending


इससे पहले, मेनन ने बातचीत के दौरान बताया था कि फ्रैंचाइज़ी को रिचर्डसन और मेरेडिथ की अनुपलब्धता के बारे में बीसीसीआई की आईपीएल 2021 टीम जमा करने की समय सीमा से कुछ दिन पहले ही पता चला था। विदेशी खिलाड़ियों की स्थिति को लेकर अनिश्चितता के कारण फ्रैंचाइजी अपनी टीम की घोषणा करने में विफल रही जिसके बाद बीसीसीआई ने समय सीमा बढ़ा दी थी।

सतीश मेनन ने कहा, 'हमें 18 अगस्त तक रिचर्डसन और मेरेडिथ की फिटनेस स्थिति के बारे में कुछ भी पता नहीं था। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) की प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद ही हमें पता चला कि वे आईपीएल का हिस्सा नहीं बन सकते।' बता दें कि पीबीकेएस ने आईपीएल 2021 का पहला हाफ कुछ खास नहीं रहा। पीबीकेएस ने अभी छठे स्थान पर है। पंजाब की टीम ने आठ मैचों में से तीन जीते और पांच में उसे हार मिली है।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now