X close
X close
Indibet

IPL 2021: पंजाब किंग्स ने मुंबई इंडियंस को 9 विकेट से हराया (मैच रिपोर्ट)

IANS News
By IANS News
April 24, 2021 • 04:18 AM View: 383

PBKS vs MI Match Report: पंजाब किंग्स ने अपने गेंदबाजों की बेहतरीन गेंदबाजी के बाद बल्लेबाजों के शानदार प्रदर्शन की बदौलत आईपीएल-14 में शुक्रवार को यहां एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेले गए 17वें मुकाबले में मौजूदा चैंपियन मुंबई इंडियंस को नौ विकेट से हरा दिया। पंजाब ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करते हुए मुंबई को छह विकेट पर 131 रनों पर रोक दिया और फिर 17.4 ओवरों में एक विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया।

देखें पूरा स्कोरकार्ड

Trending


पंजाब की इस सीजन में पांच मैचों में यह दूसरी जीत है और अब उसके चार अंक हो गए हैं और वह तालिका में पांचवें नंबर पर पहुंच गई है। मुंबई को पांच मैचों में तीसरी हार झेलनी पड़ी है और वह चार अंकों के साथ तालिका में चौथे नंबर पर है।

मुंबई से मिले 132 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी पंजाब को कप्तान लोकेश राहुल (नाबाद 60) और मयंक अग्रवाल (25) ने पहले विकेट के लिए 45 गेंदों पर 53 रनों की साझेदारी की। इसके बाद राहुल चाहर ने मयंक को आउट करके इस साझदोरी को तोड़ा। मयंक ने 20 गेंदों पर चार चौके और एक छक्का लगाया।

मयंक के आउट होने के बाद राहुल ने क्रिस गेल (नाबाद 43) के साथ दूसरे विकेट के लिए 65 गेंदों पर 79 रनों की अविजित साझेदारी करके टीम को 14 गेंद शेष रहते पंजाब को नौ विकेट से जीत दिला दी।


Read More

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now