X close
X close
Indibet

विज्ञापन में धोनी, कोहली और रैना को 'सीनियर' कहकर उन्मुक्त चंद ने की थी टांग खिंचाई, देखें VIDEO

Shubham Shah
By Shubham Shah
August 15, 2021 • 10:23 AM View: 1754

भारत को साल 2012 में अपनी कप्तानी में अंडर-19 वर्ल्ड कप दिलाने वाले उन्मुक्त चंद ने हाल ही में भारतीय क्रिकेट से संन्यास लेकर अमेरिका का रुख किया।

वो अब अमेरिका की ओर से क्रिकेट खेलेंगे जहां उनके साथ टीम के समित पटेल भी होंगे। उन्मुक्त वहां शुरू होने वाले मेजर क्रिकेट लीग में खेलते हुए नजर आएंगे और उसके लिए उन्होंने 3 साल का करार किया है।

Trending


अंडर-19 वर्ल्ड कप में अच्छा प्रदर्शन के बाद भी उन्मुक्त को कभी नेशनल टीम की जर्सी पहनने का मौका नहीं मिला और आखिरकार उन्होंने भारत छोड़ अमेरिका के क्रिकेट में अपना योगदान देने के लिए सख्त कदम उठाया।

चंद को भले ही कभी नेशनल टीम से बुलावा नहीं आया हो लेकिन वो टीम इंडिया के कुछ दिग्गज सीनियर खिलाड़ियों के साथ एक विज्ञापन में नजर आ चुके हैं। ये विज्ञापन साल 2012 में अंडर-19 वर्ल्ड कप जीतने के तुरंत बाद ही आया था। इस विज्ञापन में 28 साल के उन्मुक्त के साथ टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी, वर्तमान भारतीय कप्तान विराट कोहली और टीम के पूर्व शानदार बल्लेबाज सुरेश रैना भी नजर आए है।

पेप्सी का यह विज्ञापन बेहद ही मजेदार हैं और इसमें उन्मुक्त चंद ने सीनियर खिलाड़ियों की मजेदार ढंग से टांग खिंचाई भी की है।

साल 2012 के अंडर-19 वर्ल्ड कप के फाइनल में इस बल्लेबाज ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शानदार 111 रनों की पारी खेली थी। बाद में उन्हें आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स, राजस्थान रॉयल्स और मुंबई इंडियंस की टीम में शामिल हुए लेकिन उन्हें वहां ज्यादा मौके नहीं मिल पाए।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo