बूम-बूम बटलर की धमाकेदार पारी से राजस्थान रॉयल्स ने चेन्नई सुपर किंग्स को 4 विकेट से हराया
X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

बूम-बूम बटलर की धमाकेदार पारी से राजस्थान रॉयल्स ने चेन्नई सुपर किंग्स को 4 विकेट से हराया

by Saurabh Sharma May 12, 2018 • 00:25 AM

जयपुर, 12 मई (CRICKETNMORE)| जोस बटलर (नाबाद 95) की संघर्षपूर्ण पारी के दम पर राजस्थान रॉयल्स ने शुक्रवार को अपने घर सवाई मान सिंह स्टेडियम में खेले गए इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वें संस्करण के मैच में चेन्नई सुपर किंग्स को चार विकेट से हरा दिया। 

चेन्नई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए सुरेश रैना (52) के अर्धशतक के बूते 20 ओवरों में चार विकेट खोकर 176 रनों का चुनौतीपूर्ण स्कोर खड़ा किया था। राजस्थान ने एक गेंद शेष रहते इस लक्ष्य हासिल कर लिया। 

इस जीत के साथ ही मेजबान टीम ने लीग में अंतिम-4 में पहुंचने की संभावानाओं को बरकरार रखा। प्लेऑफ में जाने के लिए उसे अपने बाकी के सभी मैच जीतने होंगे साथ ही कुछ हद तक दूसरी टीमों के प्रदर्शन पर भी निर्भर रहना होगा। 

क्रिकेटर दिनेश कार्तिक की वाइफ दीपिका हैं बहुत खूबसूरत, देखें PICS

लक्ष्य का पीछा करने उतरी राजस्थान को अच्छी शुरुआत की जरूरत थी जो बटलर ने उसे दी। बटलर शुरू से ही आक्रामक खेल खेल रहे थे। उन्होंने पहले ओवर की पहली तीन गेंदों पर डेविड विले पर लगातार तीन चौके मारे। हरभजन सिंह द्वारा फेंके गए दूसरे ओवर में भी उन्होंने दो चौके और एक शानदार छक्का जड़ा।

बटलर तेजी से रन बना रहे थे तो दूसरे छोर पर खड़े बेन स्टोक्स (11)उनका साथ देने की कोशिश में थे। चौथे ओवर की चौथी और पांचवीं गेंद पर उन्होंने पहले चौका, फिर छक्का जड़ा लेकिन आखिरी गेंद पर वह बीट हो गए और हरभजन ने उनकी गिल्लियां बिखेर दीं। 


Read More

TAGS