X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

IPL 2019: रोमांचक मैच में बैंगलोर से 1 रन से हारा सीएसके, धोनी की आतिशी पारी गई बेकार

by Vishal Bhagat Apr 21, 2019 • 23:53 PM

21 अप्रैल। 162 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी सीएसके की टीम 20 ओवर में 8 विकेट पर 160 रन बना सकी जिसके कारण आरसीबी को 1 रन से शानदार जीत मिली। आपको बता दें कि आखिरी ओवर में 26 रन की दरकार थी। ऐसे में धोनी ने उमेश यादव के द्वारा आखिरी ओवर में धमाका किया और लक्ष्य के करीब पहुंचा दिया लेकिन आखिरी गेंद पर धोनी 2 रन नहीं बना पाए जिसके कारण आरसीबी को 1 रन से रोमांचक जीत मिली।

धोनी 48 गेंद पर 84 रन बनाकर नाबाद रहे।

इस मैच में डेल स्टेन ने अपनी गेंदबाजी से कमाल किया और शानदार गेंदबाजी कर 2 विकेट चटकाए। डेल स्टेन ने सीएसके की शुरूआती 2 विकेट लेकर टीम को दबाव में पहुंचा दिया। 

हालांकि धोनी और अंबाती रायडु ने 29 रन की पारी खेलकर सीएसके के स्कोर को आगे ले जाने में जरूर सफल हुए लेकिन चहल ने बोल्ड आउट कर चेन्नई सुपर किंग्स को मैच में फंसा दिया।

आपको बता दें कि धोनी ने काफी हदतक तेजी से रन बनानें की कोशिश की लेकिन आरसीबी गेंदबाजों ने सीएसके को लक्ष्य हासिल करने नहीं दिया। धोनी गेंद पर रन बनाकर नाबाद रहे।

आरसीबी के लिए डेल स्टेन ने 2 विकेट, उमेश यादव ने 2 विकेट चटकाए तो वहीं नवदीप सैनी और युजवेंद्र चहल के खाते में 1- 1 विकेट आए। शार्दुल ठाकुर रन आउट के तौर पर आउट हुए।

इससे पहले रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर ने टॉस हारकर बल्लेबाजी करने उतरी बेंगलोर ने निर्धारित 20 ओवर में सात विकेट पर 161 रन का स्कोर बनाया। 

बेंगलोर के लिए ओपनर पार्थिव पटेल ने सर्वाधिक 53 रन बनाए। उनके अलावा मोइन अली ने 26, अब्राहम डिविलियर्स ने 25 और अक्षदीप नाथ ने 24 रन बनाए। चेन्नई की ओर से रवींद्र जडेजा, दीपक चाहर और ड्वेन ब्रावो ने दो-दो जबकि इमरान ताहिर ने एक विकेट लिया। 


TAGS IPL 2019