"
X close
X close

ENG vs AUS: ग्लैन मैक्सवेल ने कहा, ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम में निभाना चाहते हैं यह रोल

By Saurabh Sharma
Aug 27, 2020 • 10:56 AM

ऑस्ट्रेलिया के ऑलराउंडर खिलाड़ी ग्लैन मैक्सवेल ने कहा है कि वह इंग्लैंड के खिलाफ होने वाली सीरीज में अगर खेलते हैं तो उनकी कोशिश गेंद से भी अहम रोल निभाने की होगी। मैक्सवेल ने अपना आखिरी वनडे पिछले साल विश्व कप सेमीफाइनल में इंग्लैंड के खिलाफ ही खेला था, जबकि उन्होंने अपना आखिरी टी-20 मैच पिछले अक्टूबर में श्रीलंका के खिलाफ खेला था।

मैक्सवेल यूं तो एक एक ऑलराउंडर खिलाड़ी हैं, लेकिन बीते कुछ वर्षों में टीम में एक गेंदबाज के तौर पर उन्हें ज्यादा सक्रिय नहीं देखा गया है।

Also Read: CPL 2020: काइल मेयर्स की तूफानी पारी में की छक्कों की बरसात,बारबाडोस ट्राइडेंट्स ने दर्ज की दूसरी जीत

वेबसाइट ईएसपीएनक्रिकइंफो ने मैक्सवेल के हवाले से लिखा है, "जब मैं बाहर था तब मैंने अपनी गेंदबाजी पर काफी काम किया है। मैं वो असल ऑलराउंडर बनना चाहता हूं जो गेंदबाजी भी कर सके और छह, सात, आठ ओवर फेंक मुख्य गेंदबाजों से भार को हटा सके।"

उन्होंने कहा, "2015 में मैं टीम में इकलौता स्पिनर हुआ करता था और मुझ पर काफी कुछ निर्भर था। मैं अपनी उसी स्थिति में वापसी की कोशिश कर रहा हूं जहां मैं लगातार गेंदबाजी कर सकूं और टीम की मदद कर सकूं।"

मैक्सवेल ने विश्व कप में ऑस्ट्रेलिया के आठ मैचों में गेंदबाजी की थी और दो बार अपना कोटा भी पूरा किया था लेकिन वह बिना विकेट के रहे थे। उन्होंने 2016 के बाद से सिर्फ पांच विकेट ही लिए हैं। 


क्रिकेट समाचार टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है। यहां क्लिक करके आप सब्सक्राइब कर सकते हैं।