X close
X close

VIDEO: जड़ दिया था चौका फिर हुए आउट, हार्दिक पांड्या के साथ हुई विचित्र घटना

IND vs ENG: हार्दिक पांड्या इस शानदार पारी के दौरान विचित्र तरीके से आउट हुए। 20 वें ओवर की आखिरी गेंद पर हार्दिक पांड्या हिट-विकेट आउट हुए थे।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma November 10, 2022 • 16:40 PM

IND vs ENG: दूसरे सेमीफाइनल मुकाबले में टीम इंडिया ने पहले बैटिंग करते हुए 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 168 रन बनाए थे। हार्दिक पांड्या ने सर्वाधिक 63 रनों की पारी खेली। हालांकि, हार्दिक पांड्या इस शानदार पारी के दौरान विचित्र तरीके से आउट हुए। 20 वें ओवर की आखिरी गेंद पर हार्दिक पांड्या हिट-विकेट आउट हुए थे।

क्रिस जॉर्डन द्वारा फेंके गए भारतीय पारी के अंतिम ओवर में चौथी और पांचवीं गेंद पर एक छक्का और एक चौका लगाने के बाद, हार्दिक ने बैकफुट से बैक-ऑफ-ए-लेंथ गेंद को व्हिप किया। लास्ट बॉल पर हार्दिक को स्क्वायर लेग की ओर गैप मिला और लगा कि लास्ट गेंद पर भी चौका चला गया है।

Trending


हालांकि, वह शॉट को अंजाम देते समय अपनी क्रीज के भीतर बहुत गहराई तक चले गए थे। हार्दिक पांड्या हिट-विकेट आउट हो गए। हार्दिक की बर्खास्तगी ने भारत को चार महत्वपूर्ण रनों से वंचित कर दिया।
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ICC (@icc)

Also Read: क्रिकेट के दिलचस्प किस्से

बता दें कि टीम इंडिया इंग्लैंड के हाथों सेमीफाइनल मुकाबले में 10 रनों से हारकर वर्ल्ड कप से बाहर हो चुकी है। टी-20 वर्ल्ड कप 2022 का फाइनल मुकाबला इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच 13 नवंबर को खेला जाएगा।